होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

लालू राज पर Prashant Kishor का निशाना, तेजस्वी बोले कौन हैं पीके?

लालू राज पर Prashant Kishor का निशाना, तेजस्वी बोले कौन हैं पीके?

 

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) इन दिनों लगातार मीडिया की चर्चाओं में बने हुए है। प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के खुद राजनीति में आने के बाद से राजनीतिक पार्टियों में हलचल तेज हो गई है। बीते दिनों ही चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर बिहार से अपनी चुनावी यात्रा की शुरुआत करने का ऐलान कर चुके हैं। 

ऐसे में माना जा रहा है आने वाले चुनावों के लिए बड़ा फैक्टर हो सकते है। आपको बता दें कि प्रशांत किशोर ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव पर हमला बोला है। प्रशांत किशोर ने लालू यादव के शासनकाल को बिहार के पिछड़े होने की अहम वजह बताया है। जिसके बाद प्रशांत किशोर के इन बयान पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (RJD leader Tejashwi Yadav) ने जवाब देते हुए कहा है प्रशांत किशोर हैं कौन? 

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रशांत किशोर का बयान कोई मायने नहीं रखता है। यहां तक कि उस पर कोई रिएक्शन भी नहीं दिया जा सकता। यह आधारहीन बयान है। मैं नहीं जानता कि वह कहां हैं, वह कौन हैं? वह अब तक कभी कहीं कोई फैक्टर नहीं रहे हैं।

बता दें कि प्रशांत किशोर ने कुछ दिनों पहले ही 'जन सुराज' का ऐलान किया था और उनका कहना था कि इसकी शुरुआत बिहार से की जाएगी। इसके साथ ही खबरों की माने तो ऐसे में माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में प्रशांत किशोर राजनीतिक दल का गठन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर में आतंकवादियों ने पुलिस कांस्टेबल को मारी गोली, हालत गंभीर


संबंधित समाचार