होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

PM मोदी का उत्तराखंड दौरा आज, 18 हजार करोड़ की योजनाओं का करेंगे शिलान्यास

PM मोदी का उत्तराखंड दौरा आज, 18 हजार करोड़ की योजनाओं का करेंगे शिलान्यास

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देहरादून में (PM Narendra Modi) शनिवार को 18 हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। साथ ही इस दौरान वह चुनाव रैली को भी संबोधित करेंगे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार मोदी दिल्ली से वायुसेना (Air Force) के विशेष विमान से दोपहर करीब 12:25 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट (Jollygrant Airport) पहुंचेंगे। जहां राज्यपाल गुरुमीत सिंह और सीएम पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) उनका स्वागत करेंगे।

आज का कार्यक्रम
दोपहर 1:00 बजे उनका एमआई-17 (MI-17) हेलीकॉप्टर परेड मैदान स्थित खेल विभाग (Sports Department) के मैदान पर लैंड करेगा। 1:10 बजे वे मंच पर पहुंचेंगे और लगभग सात मिनट तक 18 हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। जिसके बाद दोपहर 1:40 बजे उनका संबोधन शुरू होगा। वे लगभग 35 मिनट तक जनता को संबोधित करेंगे और दोपहर 2:30 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। लगभग 2:45 बजे प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

बता दें कि  उत्तराखंड पर PM मोदी का खास फोकस रहा है। पिछले तीन माह के अंदर यह उनका तीसरा दौरा होगा। वह शनिवार 04 दिसंबर को उत्तराखंड को कई सौगात भी दे सकते हैं। केदारनाथ पुनर्निर्माण और चारधाम को जोड़ने वाली ऑल वेदर रोड (All Weather Road) भी उनके ड्रीम प्रोजेक्ट में शामिल हैं। वह उत्तराखंड में भाजपा के लिए शनिवार को चुनावी रण का शंखनाद भी करेंगे। इसके लिए भाजपा (BJP) ने उनकी रैली की तैयारियां पूरी कर ली है। इस रैली में करीब सवा लाख की भीड़ जुटाने का लक्ष्य जिलों को सौंपा गया है। 

यह भी पढ़ें- 16 को दून में राहुल गांधी शहीदों को देंगे श्रद्धांजलि, ये रहेगा पूरा शेड्यूल 


संबंधित समाचार