होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

PM मोदी ने इजरायल के PM नेतन्याहू से फोन पर की बात, कोरोना से लड़ने पर हुई चर्चा

PM मोदी ने इजरायल के PM नेतन्याहू से फोन पर की बात, कोरोना से लड़ने पर हुई चर्चा

 

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को जकड़ लिया है। ऐसे में विश्वभर में कोरोना से संक्रमित लोगों से संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। वही, इस वायरस से निपटने के लिए सभी देशों की सरकारें तरह-तरह के प्रयास कर रही है। इस बीच, शुक्रवार को इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर बात की।

इस दौरान दोनों नेताओं ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए विभिन्न कदमों को लेकर चर्चा की। इसके अलावा दोनों देशों के पीएम ने दवाओं की आपूर्ति में सुधार और उच्च तकनीक के अभिनव उपयोग के संबंध में द्विपक्षीय सहयोग पर भी बातचीत की। बता दें कि अब तक दुनियाभर में कोरोना वायरस से संक्रमित 50,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। 

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट में बताया, "इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के साथ फ़ोन पर बात हुई। हमने COVID-19 के कारण उत्पन्न स्थिति और महामारी से लड़ने के तरीकों के बारे में बात की।"

बता दें कि इजरालय के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू अभी आइसोलेट हैं। ऐसे समय में पीएम मोदी का नेतन्याहू से बात करना अहम है। दरअसल, एक सहयोगी के कोरोनो वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और उनके करीबी सलाहकारों ने खुद को क्वारनटीन कर लिया था।

यह भी पढ़ें- फिलीपींस के राष्ट्रपति ने दी धमकी, कहा- नहीं माना लॉकडाउन तो मारी जाएगी गोली


संबंधित समाचार