होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पलवल में 10वीं की छात्रा से दो बार किया सामूहिक दुष्कर्म, दोनों आरोपी गिरफ्तार

पलवल में 10वीं की छात्रा से दो बार किया सामूहिक दुष्कर्म, दोनों आरोपी गिरफ्तार

 

पलवल के होडल इलाके में स्कूल से घर आते समय दसवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोपियों ने छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया. पीड़ित छात्रा के पिता ने मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस को दी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर छात्रा की मेडिकल जांच कराई और मामले में दो नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

बतादें गत 12 जुलाई को दोपहर करीब 12 बजे पीडि़त की बेटी स्कूल से घर आ रही थी. उसी समय गांव मर्रोली निवासी लोकेश और कल्लू ने पीड़ित की बेटी को पकड़ लिया और सुनसान जगह एक कमरे में ले जाकर लोकेश ने उसके साथ दुष्कर्म किया और कल्लू ने मोबाइल से वीडियो बनाई, जिसके बाद कल्लू ने भी पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी दी.

इसके दो-तीन महिने बाद लोकेश और कल्लू ने पीड़ित की बेटी दोबारा से पकड़ लिया और उसी कमरे में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया और किसी को बताने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी दी. पीड़ित की बेटी गुम-सुम रहने लगी. पीडि़त ने अपनी बेटी से गुम-सुम रहने का कारण पूछा तो वह वीडियो वायरल होने के भय से कुछ नहीं बता पाई.

पीड़ित ने शिकायत में कहा है कि गत 26 दिसंबर को उसके भाई के पुत्र के मोबाइल पर सोशल मिडिया के माध्यम से एक वीडियो आया जिसमें पीड़ित की बेटी के साथ लोकेश और कल्लू की अश्लील वीडिय़ो थी. पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस को दी.

पुलिस ने शिकायत के आधार पर पीड़ित की बेटी की मेडिकल जांच कराई जहां पर उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो गई. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बुधवार को अदालत में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.


संबंधित समाचार