होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पाकिस्तानी रेस्तरां ने 'Gangubai Kathiawadi' के इस सीन का किया घटिया यूज, लोगों ने जमकर लगाई लताड़

पाकिस्तानी रेस्तरां ने 'Gangubai Kathiawadi' के इस सीन का किया घटिया यूज, लोगों ने जमकर लगाई लताड़

 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) बॉलीवुड की वह फिल्म है जिसकी सराहना दुनियाभर में हो रही है। दर्शकों ने इस फिल्म को खूब पसंद किया। लेकिन फिल्म के एक सीन को लेकर अब सोशल मीडिया पर बवाल गया है। जी हां, यह बवाल पाकिस्तानी रेस्टोरेंट विज्ञापन को लेकर हुआ है। सोशल मीडिया पर पाकिस्तान एक बार फिर यूजर्स के निशाने पर है और उनकी खूब धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। इन हरकतों को देख यही लगता है कि मार्केटिंग के लिए अब दुनिया में अब कुछ भी हो रहा है। आइये जानते है क्या है पूरी बात। 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

दरअसल 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का एक इमोशनल सीन का इस्तेमाल रेस्टोरेंट का विज्ञापन करने के लिए किया गया है। पाकिस्तान के कराची स्थित रेस्टोरेंट ने इस तरह के विज्ञापन का इस्तेमाल किया है। इस रेस्टोरेंट के विज्ञापन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के एक सीन के दौरान गंगूबाई अपने ग्राहकों को बुलाती हैं। वैसे फिल्म में यह सीन काफी इमोशनल है क्योंकि गंगा बनी आलिया को पहली बार गंगू बनकर ग्राहक को बुलाना होता है। कराची के इस रेस्टोरेंट में यह सीन इस्तेमाल किया जाता है। 

आजा ना राजा और किसका इंतज़ार कर रहे हो 

रेस्टोरेंट ने आलिया के इस सीन का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर किया है। यह वीडियो विशेष रूप से पुरुषों के लिए रेस्तरां का एक बड़ा पोस्टर दिखाता है। इसके लिए उन्होंने एक टैगलाइन भी बनाई है जिसपर लिखा है, "आजा ना राजा और किसका इंतज़ार कर रहे हो?" रेस्तरां में आने वाले पुरुषों को 25% की छूट दी जाती है। पाकिस्तान में इस रेस्टोरेंट का विज्ञापन देखकर नेटिज़न्स नाराज हो गए।वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, "आप एडवर्टाइजमेंट के लिए इतने इमोशनल सीन को कैसे इस्तेमाल कर सकते हैं?" एक अन्य ने लिखा, "आप लोगों के साथ क्या प्रॉब्लम है? ये खराब मार्केट‍िंग स्ट्रैटजी है।" एक आया यूजर ने कहा, "क्या घटिया मार्केटिंग है मैंने तीन बार उल्टी की।" एक अन्य ने लिखा, इसे तुरंत डिलीट करें, बेहद शर्मनाक।" 

रेस्टॉरेंट ने दी सफाई 

सोशल मीडिया पर नाराजगी देखकर रेस्टोरेंट ने एक पोस्ट शेयर किया है। खास बात यह है कि वह बिना किसी माफी मांगे खुद की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा, "यह सिर्फ एक विचार है। यह पोस्ट एक अवधारणा पर आधारित है किसी की भावनाओं को आहत करना जिसका मकसद नहीं था। हम यहां पहले की तरह ही प्यार से आपकी सेवा करने के लिए हैं।"

यह भी पढ़ें- रिपोर्टर बनकर सपना ने मचाई धूम, फैंस बोले...


संबंधित समाचार