होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस Saba Qamar ने Salman Khan को कहा 'छिछोरा', वीडियो हुआ वायरल

पाकिस्तानी एक्ट्रेस Saba Qamar ने Salman Khan को कहा 'छिछोरा', वीडियो हुआ वायरल

 

इन दिनों पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान को 'छिछोरा' कहती हुई नजर आ रही है। दरअसल, वह साल 2015 में पाकिस्तानी टीवी शो ‘गुड मॉर्निंग जिंदगी’ के एक एपिसोड में नजर आई थी।

जहां उन्हें ऋतिक रोशन, इमरान हाशमी, रणबीर कपूर, रितेश देशमुख और सलमान खान सहित कई बॉलीवुड अभिनेताओं की तस्वीरें दिखाई गईं और सवाल पूछे गए। साथ में शो के होस्ट ने सबा को कहा कि वह किन परिस्थितियों में इन अभिनेताओं को ना कहेंगी और साथ ही कारण बताने को भी कहा।

इस दौरान जब सलमान खान की तस्वीर उनके सामने आई तो उन्होंने अपने कान पकड़ते हुए कहा, ‘या अल्लाह माफ कर दे, सल्लू भैया से बहुत डर लगता है। सबा ने आगे कहा, ‘बहुत छिछोरे है आप।’ वह किसी भी कोरियोग्राफर को बिल्कुल भी फॉलो नहीं करते हैं। वह अपने डांस स्टेप्स खुद ही बनाते हैं। 

आपको बता दें कि सबा कमर बॉलीवुड के दिवगंत एक्टर इरफान खान के साथ 'हिंदी मीडियम' फिल्म में नज़र आ चुकी है। इस फिल्म से ही उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था। बॉलीवुड में सबा ने ‘मंटो’, ‘लाहौर से आगे’, और ‘मूमल रानो’ जैसी फिल्मों में काम भी किया है। 

 


संबंधित समाचार