होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

ओपी धनखड़ ने इनेलो के महागठबंधन के प्रयासों को किया खारिज, दुष्यंत चौटाला के कटाक्ष का दिया जवाब

ओपी धनखड़ ने इनेलो के महागठबंधन के प्रयासों को किया खारिज, दुष्यंत चौटाला के कटाक्ष का दिया जवाब

 

आगामी विधानसभा चुनावों में हरियाणा के अंदर बीजेपी के विजयी रथ को रोकने के लिए इनेलो द्वारा किए जा रहे महागठबंधन के प्रयासों को कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने सिरे से खारिज किया है। उन्होंने कहा है कि इस प्रकार के गठबंधन लोकसभा व निगम चुनावों में धराशायी हो चुके है। दरअसल धनखड़ रविवार को झज्जर के नागरिक अस्पताल में प्लस पोलियो अभियान की शुरूआत करने आए थे और नौनिहालों को पोलियो की दो बूंद पिला कर पोलियो अभियान की शुरुआत की गई। इसी दौरान मीडिया से रूबरू हुए धनखड़ ने जेजेपी सुप्रीमो व पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला के भी उसक कटाक्ष का जवाब दिया, जिसमें दुष्यंत ने आने वाले विधान सभा चुनावों में बीजेपी की सीटें 47 से 4 होने की बात कही।

धनखड़ ने कहा कि इतिहास और मौजूदा समय यह गवाही देता है कि सुप्रीमो शब्द केवल जेजेपी व इनेलो में ही लगता रहा है, वहां किसी और को बोलने की इजाजत नहीं है, लेकिन बीजेपी एक ऐसे कैडर की पार्टी है, जहां आम कार्यकर्ता भी कब सांसद या फिर विधायक व मुख्यमंत्री बन जाए किसी को पता नहीं होता। साथ ही कहा कि स्वयं मुख्यमंत्री इन दिनों अपनी जनसभाओं में कह रहे है कि जनता के बीच से ही कोई मंच पर मंच से कोई जनता के बीच बैठ सकता है।

बादली क्षेत्र से गुजर रहे केएमपी के साथ निकलने वाली प्रस्तावित रेलवे लाइन को धनखड़ ने विकास की धुरी बताया, उन्होंने कहा कि बादली क्षेत्र में एक विशेष ट्रैक तैयार किया जा रहा है। मैट्रो प्रोजेक्ट, बाढ़सा एम्स को एयरपोर्ट से जोड़ की कवायद और केएमपी के साथ रेलवे लाइन गुजरने का मामला पाईप लाइन में होना इस बात का परिचायक है कि इस क्षेत्र में बहुत जल्द ही जो सपने लोगों ने देखे थे वह पूरे होने वाले है। धनखड़ ने कहा कि फरूखनगर से चरखीदादरी तक रेलवे लाइन पहले ही सरकार द्वारा मंजूर की जा चुकी है। जिस पर कभी भी सर्वे का काम शुरू हो सकता है।


संबंधित समाचार