होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

एक बार फिर फैंस देखेंगे करण-अर्जुन का कैमियो ! टाइगर 3 को लेकर मेकर्स ने किया खुलासा

एक बार फिर फैंस देखेंगे करण-अर्जुन का कैमियो ! टाइगर 3 को लेकर मेकर्स ने किया खुलासा

 

Salman Khan And Shahrukh together in Tiger 3: ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान में सलमान और शाहरुख का कैमियो देखने के बाद फैंस की उम्मीदें थीं कि दोनों बॉलीवुड से सुपरस्टार साथ काम करेंगे । इन दोनों चहेते सितारों को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक काफी ज्यादा उत्साहित भी हैं. फैंस की दीवानगी कई सिनेमाघरों में साफतौर पर देखी जा सकती है।

हालांकि, सलमान खान ने फिल्म 'पठान' में गेस्ट रोल किया था। उनका स्क्रीन टाइम करीब 15 मिनट ही रहा, पर फैंस फिल्म में वो 15 ही सही पर बेस्ट सीन बन गया।  इसके बाद फैंस का सवाल है कि बॉलीवुड के करण और अर्जुन एक फ्रेम में कब दिखेंगे?

 

मालूम हो कि यशराज फिल्म्स ने इन तीन फ्रेंचाइजी 'पठान', 'टाइगर' और 'वॉर' के साथ अपना खुद का स्पाई यूनिवर्स बनाया है। वाईआरएफ के संचालक आदित्य चोपड़ा की योजना के अनुसार, अब उनकी अगली फिल्म तीनों फ्रेंचाइजी की पैरेलल कहानियों के साथ लिखा जाएगा। नतीजतन, एक फ्रेंचाइजी की फिल्म में कभी-कभी दूसरी फ्रेंचाइजी के हीरो को दिखाया जाएगा।  फिर से कहानी को इस तरह बांधा जाएगा कि दोनों सितारों को एक फ्रेम में कैद करने के लिए स्क्रीनप्ले में कोई गैप न रहे।

अप्रैल में करेंगे शूटिंग
ऐसे में  खबर है कि मेकर्स इसी आइडिया से 'टाइगर' फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म 'टाइगर 3' की कहानी अरेंज करना चाहते हैं। जैसे सलमान खान 'पठान' में नजर आए थे, वैसे ही 'टाइगर 3' में शाहरुख खान खास रोल में हैं। सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड के 'बादशाह' भी अप्रैल के महीने में सात दिनों तक मुंबई में फिल्म की शूटिंग करेंगे।

जिस तरह 'पठान' में सलमान ने शाहरुख के मिशन में मदद की थी, उसी तरह 'टाइगर 3' में भी शाहरुख सलमान के साथ खड़े रहेंगे। खबर है कि 'टाइगर' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म में सलमान एक बड़े मिशन में हिस्सा लेंगे। भले ही फिल्म में शाहरुख कोई खास भूमिका नहीं निभाएंगे, लेकिन इसे इस तरह से लिखा जाएगा कि दर्शक उनके किरदार की अहमियत को समझ सकें। 

बता दें कि फैंस की डिमांड ही नहीं कहानी की खातिर भी दोनों स्टार्स एक साथ पर्दे पर आ रहे हैं। फिलहाल मेकर्स इसी को ध्यान में रखते हुए स्क्रिप्ट तैयार कर रहे हैं. 'टाइगर 3' इस साल दिवाली पर रिलीज होने जा रही है।


संबंधित समाचार