होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

SpiceJet के 18 साल पूरे होने पर जबरदस्त ऑफर्स, कम कीमत और छूट के साथ तय करें हवाई यात्रा

SpiceJet के 18 साल पूरे होने पर जबरदस्त ऑफर्स, कम कीमत और छूट के साथ तय करें हवाई यात्रा

 

SpiceJet offers on Flights:साल 2005 में शुरू हुई  देश ही सबसे पसंदीदा एयरलाइन SpiceJet आज अपनी 18वीं सालगिरह मना रही है। कंपनी ने आज इसी खास मौके पर पैसेंजर्स के लिए फ्लाइट पर जबरदस्त ऑफर्स लेकर आई है, जिससे आपको हवाई सफर की कीमत में कमी देखने को मिलेगी। इसी के साथ कंपनी जून एंड तक कई फ्लाइट्स लॉन्च करने जा रही है।

इन फ्लाइट्स को लॉन्च करेगी SpiceJet
स्पाइसजेट ने महीने की शुरुआत में अनाउंस किया था कि वो अपने 25 ग्राउंडेड प्लेंस को दोबारा सर्विस पर बुलाएगी। स्पाइसजेट अपने 4 एयरक्राफ्ट को 15 जून तक वापस बुलाएगी। दो Boeing 737s और दो Q400s। वहीं और भी प्लेंस को आने वाले समय में वापस बुलाया जा सकता है। जून के आखिरी तक SpiceJet इन दो सेक्टर्स- Agartala-Chattogram-Agartala और Imphal-Mandalay-Imphal में अपनी दो इंटरनेशनल UDAN फ्लाइट्स की शुरुआत करेगी। इसके अलावा एयरलाइंस  Kolkata-Tezpur-Kolkata सेक्टर के लिए UDAN फ्लाइट को लॉन्च करेगी। वहीं Kolkata-Gwalior-Kolkata और Jammu-Gwalior-Jammu पर UDAN फ्लाइट्स को दोबारा शुरू करेगी। इसके अलावा स्पाइसजेट  Kolkata-Agartala-Kolkata और Kolkata-Imphal-Kolkata सेक्टर्स में फ्लाइट लॉन्च करेगी और Kolkata-Chattogram-Kolkata सेक्टर के लिए फ्लाइट्स को रीस्टार्ट करेगी।

कम कीमत में बुक करें टिकट
वहीं कंपनी अपनी 18वीं सालगिरह पर पैसेंजर्स को मात्र 1818 रुपए की फ्लाइट बुक कराने का मौका दे रही है। बता दें कि स्पाइसजेट का ये खास ऑफर रेगुलर पैसेंजर्स के लिए है। एयरलाइन ने वनवे डोमेस्टिक फेयर मात्र 1818 रुपए से स्पेशल सेल अनाउंस की है। ये ऑफर खास तौर पर Bengaluru-Goa और Mumbai-Goa जैसे रूट्स के लिए है। सेल का फायदा पैसेंजर्स 23 मई से 28 मई तक उठा सकते हैं। ट्रेवल करने के लिए आप फ्लाइट को ऑफर के तहत 1 जुलाई से 30 मार्च, 2024 के बीच बुक कर सकते हैं।

फ्लाइट्स पर ऑफर दे रही है SpiceJet
SpiceJet की m-site या mobile app से टिकट बुक करते समय पैसेंजर्स एडिशनल बेनिफिट्स का फायदा भी उठा सकते हैं। स्पाइटजेट उन पैसेंजर्स को फ्री में फ्लाइट का 3000 रुपए तक वाउचर दे रहा है, जो साल 2023 में 18 साल के हुए हैं या होने जा रहे हैं। इस सेल ऑफर में पैसेंजर्स अपनी पसंदीदा सीट्स को फ्लेट 18 रुपए में बुक कर सकते हैं और SpiceMax से 50% छूट पा सकते हैं।

बता दें, SpiceJet ने अपनी पहली कमर्शियल फ्लाइट 23 मई, साल 2005 में शुरू की थी. ये दिल्ली से अहमदाबाद जाने वाली फ्लाइट थी. SpiceJet ने कई मिलियन पैसेंजर्स को उनकी डेस्टीनेशन तक पहुंचाया है। इतना ही नहीं जब किसी पैसेंजर को जरूरत पड़ने पर आना या जाना पड़ता था, तो स्पाइसजेट उनकी भी हेल्प करता है. एयरलाइन हमेशा से लीड करता हुआ आया।

 


संबंधित समाचार