होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

17 नवंबर को शरद पवार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से करेंगे मुलाकात, इस मुद्दे पर होगी बातचीत

17 नवंबर को शरद पवार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से करेंगे मुलाकात, इस मुद्दे पर होगी बातचीत

 

महाराष्ट्र में सरकार बनाने की जारी कोशिशों के बीच NCP प्रमुख शरद पवार 17 नवंबर को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। मुलाकात के दौरान शिवसेना के साथ सरकार बनाने को लेकर उठाए जाने वाले फैसलों को लेकर बातचीत की उम्मीद की जा रही है।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने शुक्रवार को कहा था कि कांग्रेस अकेले चीजों को तय नहीं कर सकती। NCP प्रमुख शरद पवार और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी 17 नवंबर को मिलेंगे और आगे क्या कदम उठाया जाए इस पर चर्चा करेंगे। वे तय करेंगे कि इस समस्या को कैसे हल किया जाए। इसके बाद आगे की राजनीतिक रणनीति तैयार होगी, जिसका पालन किया जाएगा और उसे लागू किया जाएगा।

बता दें कि गुरुवार को मुंबई में पहली बार तीनों दलों की साथ बैठक हुई। इसमें एक न्यूनतम साझा कार्यक्रम का प्रारूप तैयार किया गया। इसके बाद तीनों पार्टियों के बड़े नेता आपस में मिलकर विचार करेंगे। इससे पहले NCP प्रमुख शरद पवार ने महाराष्ट्र में मध्यावधि चुनाव की संभावना को खारिज करते हुए शुक्रवार को कहा कि राज्य में शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस की सरकार बनेगी और यह पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी। महाराष्ट्र में फिलहाल राष्ट्रपति शासन है।


संबंधित समाचार