होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

नवाब मलिक की बेटी ने देवेंद्र फडणवीस को भेजा कानूनी नोटिस, कि ये मांग

नवाब मलिक की बेटी ने देवेंद्र फडणवीस को भेजा कानूनी नोटिस, कि ये मांग

 

एनसीपी नेता नवाब मलिक(Nawab Malik) की बेटी ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Former CM Devendra Fadnavis) को मानहानि और झूठे आरोपों के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। इसी के साथ उन्होंने फडणवीस से मानसिक प्रताड़ना, पीड़ा और वित्तीय नुकसान के लिए पांच करोड़ रुपये की मांग की है।

वहीं, इस पर मलिक ने कहा कि "मेरी बेटी ने भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस को उनके आवास पर ड्रग्स पाए जाने के आरोप पर कानूनी नोटिस भेजा है। अगर वह हमसे माफी नहीं मांगेंगे तो हम फडणवीस के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करेंगे।"

मलिक पर फडणवीस ने लगाए थे आरोप 
कुछ दिन पहले देवेंद्र फडणवीस ने मलिक क पर आरोप लगाया था कि नवाब मलिक और उनके परिवार के सदस्यों ने एक दशक पहले 1993 के मुंबई बम विस्फोट मामले के दो दोषियों के साथ भूमि सौदे किए थे।। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि "हमने नवाब मलिक और उनके रिश्तेदारों की पांच ऐसी प्रॉपर्टी पकड़ी हैं। इनमें से चार में तो पूरा अंडरवर्ल्ड का एंगल नजर आता है। मेरे पास इसका सबूत हैं, वो मैं खुद अधिकारियों को दूंगा ताकि वे इसकी जांच करें। मैं ये सारे सबूत राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार को भी दूंगा ताकि उन्हें भी पता चले कि उनके मंत्रियों ने क्या- क्या गुल खिलाए हैं।" इसके बाद मंत्री नवाब मलिक ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम पर पलटवार करते हुए गंभीर आरोप लगाए। मलिक ने कहा कि महाराष्ट्र में फडणवीस जाली नोटों का रैकेट चलाते थे। 

यह भी पढ़ें- Rafale Deal पर भूपेश बघेल का केंद्र पर वार, कहा 'खरीदी में गड़बड़ नहीं तो जांच में झिझक क्यों'


संबंधित समाचार