होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर से दिल्ली में, राहुल गांधी से करेंगे मुलाकात

नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर से दिल्ली में, राहुल गांधी से करेंगे मुलाकात

 

पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच मतभेद खत्म होने के आसार दिखाई नहीं दे रहे है। राहुल और प्रियंका से मुलाकात के बाद जहां सिद्धू ने अपना नया विभाग संभालने के संकेत दिए थे। वहीं गुरुवार को उन्होंने एक बार फिर दिल्ली में डेरा डाल दिया। माना जा रहा है कि सिद्धू एक बार फिर नई फरमाइश लेकर राहुल गांधी से मिलने पहुंचे हैं।

दरअसल सिद्धू स्थानीय निकाय विभाग लेकर बिजली विभाग सौंपे जाने के कैप्टन अमरिंदर सिंह के फैसले से इस कदर आहत हैं कि उन्हें लग रहा है कि कैप्टन ने उनका कद घटा दिया है। सिद्धू दिल्ली पहुंचे, लेकिन दिन भर उनकी किसी बड़े नेता से मुलाकात नहीं हो सकी। वे चंडीगढ़ कब लौटेंगे, इस बारे में अभी कुछ साफ नहीं है। वहीं सिद्धू के ताजा रवैये से यह भी साफ हो गया है कि वे नया विभाग जल्द संभालने वाले नहीं हैं।

नए मंत्री के कार्यभार न संभालने के चलते बिजली विभाग के कामकाज पर असर को लेकर विभाग के सचिव स्तर के अधिकारी ने गुरुवार को साफ किया कि काम सुचारु रूप से चल रहा है और ऐसी कोई फाइल भी पेंडिंग नहीं है, जिस पर मंत्री की गैरमौजूदगी के चलते फैसला लेना संभव न हो। इस बीच, गुरुवार को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाशोत्सव की तैयारियों को लेकर बुलाई बैठक में प्रकाशोत्सव के दौरान बिजली व्यवस्था पर पीएसपीसीएल के चेयरमैन बलदेव सिंह सरां से विचार विमर्श किया। चेयरमैन ने मुख्यमंत्री को भरोसा दिलाया कि प्रकाशोत्सव के दौरान बिजली व्यवस्था में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी और श्रद्धालुओं की सुविधा को लेकर सभी प्रबंध मुकम्मल किए जाएंगे।


संबंधित समाचार