होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम खेर को कहा था ‘जोकर’, एक्टर ने दिया ये जवाब

नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम खेर को कहा था ‘जोकर’, एक्टर ने दिया ये जवाब

 

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने अभिनेता नसीरुद्दीन शाह द्वारा उन्हें जोकर कहे जाने की टिप्पणी का जवाब दिया है। शाह ने खेर को जोकर बताते हुए कहा था कि उन्हें गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए। अनुपम खेर केंद्र सरकार के मुखर समर्थक रहे हैं।

नसीरुद्दीन शाह ने एक साक्षात्कार में कहा था, अनुपम खेर जैसे लोग काफी मुखर रहे हैं और मुझे नहीं लगता है कि उन्हें गंभीरता से लिए जाने की जरूरत है। वह जोकर हैं और एनएसडी और एफटीआईआई का कोई भी उनका समकालीन यह बात कह सकता है कि उनका बर्ताव साइकोपैथिक है। यह उनके खून में है और वह इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते हैं।

View this post on Instagram

Reflections on Life!!:)

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

अनुपम खेर ने कहा, हालांकि मैंने कभी भी आपके बारे में कुछ बुरा नहीं कहा था लेकिन अब बोलूंगा। इतना कुछ हासिल करने के बाद आपने अपनी पूरी जिंदगी हताशा में गुजारी, अगर आप दिलीप कुमार साहब, अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना, शाहरुख खान और विराट कोहली की आलोचना कर सकते हैं तो मेरा विश्वास है कि मैं फिर सही कंपनी में हूं।

खेर ने कहा, इनमें से किसी ने भी आपके बयान को गंभीरता से नहीं लिया क्योंकि हम सभी जानते हैं कि वर्षों से जिन पदार्थों का सेवन आप कर रहे हैं यह उसकी नतीजा है। आप सही और गलत के बीच अंतर नहीं जानते हैं। उन्होंने कहा, और आपको पता है क्या कि मेरे खून में क्या है? हिंदुस्तान है, इसे समझें।


संबंधित समाचार