होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

एलिमिनेटर में मुंबई के खिलाड़ियों ने लखनऊ को हराने के बाद Naveen Ul Haq को दिखाया "आम"

एलिमिनेटर में मुंबई के खिलाड़ियों ने लखनऊ को हराने के बाद Naveen Ul Haq को दिखाया "आम"

 

IPL 2023 में बुधवार को मुंबई इंडियन्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच  ने एलिमिनेटर मैच खेला गया। इस मैच में मुंबई इंडियन्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को हराकर क्वालिफायर 2 में एंट्री ले ली है। इस जीत के साथ मुंबई के कुछ खिलाड़ियों ने LSG के तेज गेंदबाज Naveen Ul Haq के सोशल मीडिया पर पोस्टच कर मजे लिए हैं। माना जा रहा है कि इन खिलाड़ियों ने नवीन को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया है, जिस भाषा में उन्होंने RCB की हार पर मजे लिए थे।

जिसके बाद बुधवार को जब लखनऊ की टीम एलिमिनेटर में मुंबई से हार गई तो मुंबई के तीन खिलाड़ियों ने उनके ही अंदाज में मजे लिए। संदीप और विष्णु ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर फोटो पोस्ट की और कैप्शन लिखा- आम का मीठा सीजन।

इन तीनों खिलाड़ियों ने नवीन उल हक का नाम तो नहीं लिया लेकिन सोशल मीडिया पर फैन्स इसे नवीन से जोड़कर ही देख रहे हैं। तीनों खिलाड़ियों ने आम को सामने रखकर गांधी जी के तीन बंदरों वाला उपदेश चित्रित किया है। इन तीनों ने बुरा मत देखो, बुरा मत सुनो और बुरा मत बोला का संदेश देने की कोशिश की है।

हालांकि संदीप और विष्णु ने बाद में फोटो हटा ली लेकिन तब तक यह पिक्चर ट्विटर पर वायरल हो चुकी थी। हैरानी की बात यह है कि लखनऊ सुपर जायंट्स के टीम में नवीन-उल-हक के साथी खिलाड़ी आवेश खान ने भी संदीप वॉरियर्स और विष्णु विनोद के इस पोस्ट को साझा किया है।

दरअसल इस सीजन लखनऊ और बैंगलोर के बीच खेले गए एक मैच में नवीन उल हक की विराट कोहली बहस हो गई थी। इसके बाद से नवीन विराट कोहली और उनकी टीम आरसीबी पर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। आरसीबी की टीम अपने आखिरी लीग मैच तक प्लेऑफ की दौड़ में थी लेकिन वह गुजरात टाइटन्स से हारकर बाहर हुई तो नवीन ने मीठे आमों की तस्वीरें पोस्ट कर अपनी खुशी का इजहार किया था। अपनी इस खुशी के इजहार में नवीन ने एक हंसता हुआ मीम शेयर किया था।

वहीं लखनऊ की टीम भले मैच हार गई लेकिन इस मैच में नवीन का परफॉर्मेंस शानदार रहा। उन्होंने 4 विकेट झटके थे। लेकिन इसके बावजूद पहले बैटिंग करने उतरी मुंबई की टीम ने लखनऊ के खिलाफ 182 रन ठोक दिए और उसे 101 रन पर ऑलआउट कर 81 रनों से जीत दर्ज की। जिसके बाद अब मुम्बई इंडियंस 26 मई को गुजरात के साथ अहमदाबाद में क्वालिफायर-2 में खेलेगी। 
 

 


संबंधित समाचार