होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

नाइट कर्फ्यू में चल रहा था मुजरा, इस हाल में पुलिस ने विदेशी महिलाओं समेत पकड़े 36 लोग

नाइट कर्फ्यू में चल रहा था मुजरा, इस हाल में पुलिस ने विदेशी महिलाओं समेत पकड़े 36 लोग

 

राजधानी दिल्ली में लगातार तेजी से फैलते कोरोना वायरस और ओमिक्रोन पर काबू पाने के लिए दिल्ली सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगाया हुआ है। इसके बावजूद कुछ लोग संक्रमण का डर भूलाकर नाइट कर्फ्यू के समय में मुजरा पार्टी करते पकड़े गए हैं। ग्रेटर नोएडा की बीटा टू थाना पुलिस ने एक होटल में चल रही मुजरा पार्टी से विदेशी लड़की समेत 36 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी लोग नाइट कर्फ्यू के बीच मुजरा पार्टी कर रहे थे। पुलिस ने मौके से लाखों रुपये की नगदी, शराब और 8 गाड़ियां जब्त की है।

पुलिस को सूचना मिली की एक होटल में पार्टी चल रही है। पुलिस नाइट कर्फ्यू के बीच होटल में दबिश दी। तो वहां मुजरा पार्टी चलती मिली। शराब में धुत्त लोग लड़कियों पर पैसा लुटाते दिखाई दिए। इस मुजरा पार्टी में एक विदेशी मूल की लड़की भी शामिल थी। मौके पर मिले ज्यादातर लोग शराब के नशे में पार्टी करते मिले।

पुलिस का दावा है कि पार्टी में जमकर शराब के साथ ही पैसा लुटाया जा रहा था। मौके करीब एक लाख 30 हजार रुपये की नगदी और शराब की बोलते मिली है। इसके साथ ही पुलिस 8 गाड़ियों जब्त की है। पुलिस गिरफ्त में आए सभी आरोपी रात 11 बजे के बाद पार्टी कर रहे थे। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल कोरोना पॉजिटिव, पति आशीष पटेल भी पॉजिटिव


संबंधित समाचार