होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

AAP की पंजाब युनिट में हलचल, केजरीवाल से नाराज भगवंत मान ने दिया इस्तीफा

AAP की पंजाब युनिट में हलचल, केजरीवाल से नाराज भगवंत मान ने दिया इस्तीफा

 

पंजाब: बिक्रमजीत सिंह मजीठिया से अरविंद केजरीवाल की माफी के बाद आम आदमी पार्टी के पंजाब युनिट में बवाल खड़ा हो गया है। पंजाब के अध्यक्ष भगवंत मान ने अपने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है।

ऐसे में अपने वजूद से ही विवादों और सुर्खियों में रहने वाली आम आदमी पार्टी में एक नया तूफान खड़ा हो गया है। इस बार ये तूफान पंजाब से आया है और इसकी वजह खुद पार्टी के सबसे बड़े नेता, संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हैं। दरअसल, ये बवाल अकाली नेता बिक्रमजीत सिंह मजीठिया से अरविंद केजरीवाल की माफी के बाद खड़ा हुआ है। जिसके चलते पंजाब के अध्यक्ष भगवंत मान ने इस्तीफा दे दिया है। बता दें कि भगवंत मान ने अपने फेसबुक पेज पर इस्तीफे की जानकारी दी। माना जा रहा है कि केजरीवाल के मजीठिया से माफी मांगे जाने से भगवंत मान खफा थे जिसके कारण उन्होंने ये फैसला लिया।

हालांकि, अकाली-कांग्रेस ने इस पूरे मामले को मैच फिक्सिंग बताया। विधायक राजकुमार वेरका ने कहा कि अब ये साफ हो गया है कि पंजाब में आम आदमी पार्टी और अकाली दल मैच फिक्सिंग कर रही है। एक तरफ तो आम आदमी पार्टी विधानसभा में कैप्टन सरकार पर मजीठिया के खिलाफ ड्रग्स तस्करी के आरोपों की जांच करवाने और उसे जेल भेजने की मांग करती है और वहीं आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल मजीठिया पर लगाए गए ड्रग्स तस्करी के आरोपों को लेकर माफी मांग लेते हैं।

दूसरी ओर दिल्ली में बैठे आप नेताओं का कहना है कि, यह कदम अदालती मामले को बंद कराने के लिहाज से उठाया गया है, जहां केजरीवाल खुद को फंसता देख रहे थे। इतना ही नहीं कि कुमार विश्वास ने भी इसको लेकर केजरीवाल पर निशाना साधा है। ऐसे में केजरीवाल का ये सॉरी किस किस को नागवार गुज़रता है, ये भी जल्द देखने को मिलेगा।

 

 


संबंधित समाचार