होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हरियाणा में भी कठुआ जैसी वारदात, घर में सो रही नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप

हरियाणा में भी कठुआ जैसी वारदात, घर में सो रही नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप

 

हरियाणा के यमुनागर में एक लड़की से दरिंदगी की घटना सामने आई है। घर से 50 कदम दूरी पर मंदिर की धर्मशाला में पहले 13 वर्षीय किशोरी से चार आरोपियों ने रेप किया, फिर सिर दीवार पर पटककर हत्या की कोशिश हुई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तारी में जुटी है। गंभीर हालत में लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिर में गंभीर चोटें आईं हैं। नाबालिग होने के कारण आरोपियों के खिलाफ पाक्सो एक्ट में भी केस दर्ज हुआ है।

जानकारी के अनुसार बच्ची यमुनानगर के जठलाना कस्बे की रहने वाली है। घटना उस वक्त हुई जब बच्ची के माता-पिता घर पर नहीं थे। इस दौरान 4 आरोपी आए और बच्ची को सोते हुए किडनेप कर एक सुनसान जगह पर ले गए।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि सुनसान जगह पर ले जाकर दो युवकों ने उसके साथ रेप किया और बाकी दो तमाशबीन बने वहीं खड़े रहे।

गैंगरेप के बाद आरोपियों ने बच्ची के सिर को दीवार से मार दिया जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। बच्ची को जब होश आया तो वह घर पहुंची और पूरी घटना की जानकारी दी।

इसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जांच के दौरान यह भी पता चला है कि आरोपी क्षेत्र के जठलाना और मोहरी गांव के निवासी हैं।

 


संबंधित समाचार