होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मेहुल चोकसी का दावा- उसे रॉ एजेंटों ने अगवा कर पीटा था, जानें

मेहुल चोकसी का दावा- उसे रॉ एजेंटों ने अगवा कर पीटा था, जानें

 

भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी ने दावा किया है कि एंटीगुआ से उनका कथित रूप से अपहरण करने वाले दो व्यक्ति रिसर्च एंड एनालिसिस विंग के एजेंट थे। एक समाचार चैनल पर चलाए गए एक इंटरव्यू में मेहुल चोकसी ने गुरमीत सिंह और गुरजीत भंडाल की तस्वीरों की पहचान की, जिन दो लोगों ने रॉ एजेंट होने का दावा किया था। उन्होंने अपने करीबी परिचित बारबरा जराबिका की भी पहचान की, जिनके घर से उनका कथित रूप से अपहरण कर लिया गया था।

हीरा कारोबारी ने कहा कि मेरा मानना ​​था कि वे रॉ एजेंट थे। यहां तक ​​कि जब मैं डोमिनिका पहुंचा, मैंने रॉ एजेंटों के बारे में कहानियां सुनीं और वे दुनिया भर के द्वीपों और स्थानों के आसपास हैं। मेहुल चोकसी ने यह भी कहा कि उन्होंने मुझे बताया कि वे रॉ एजेंट हैं और मुझे पूछताछ के लिए ले जा रहे। वे मेरे साथ बहुत सख्त थे और मुझे उनके द्वारा पीटा भी गया।

मेहुल चोकसी ने बताया कि 23 मई को वह बारबरा जराबिका के घर उसे लेने गए थे। मैंने उसे लेने के लिए अपनी कार लेकर गया था। मैं उसके घर गया और उसने मुझे अंदर बुलाया। मुझे कुछ भी गलत नहीं लगा। मैंने अपनी कार उसके घर के सामने खड़ी की और अंदर चला गया। वह एक ग्लास में वाइन पी रही थी। उसने मुझे सोफे पर बिठाया और 3-4 मिनट के बाद ही दो तरफ से लोगों का एक समूह घुस गया। उन्होंने कहा कि हम जानते हैं कि आप कौन हैं और हम आपको पूछताछ के लिए ले जा रहे हैं। उनमें से दो ने मेरा हाथ पकड़ा और दो ने मेरे पैर पकड़े थे। और मैं भी बेबस हो गया था। मेहुल चोकसी ने यह भी दावा किया कि वह 2019 के लोकसभा चुनावों के बाद से पिछले तीन वर्षों में अपने अपहरण के बारे में अफवाहें सुन रहा था। यह भी कहा कि मुझे बताया गया था कि एक विमान आ रहा है और कई लोगों ने कहा कि वे तुम्हें देख रहे हैं और तुम्हें बाहर निकाल कर मार डालेंगे।

यह भी पढ़ें- Today Petrol Diesel Price: तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम, यहां देखें नई कीमतें


संबंधित समाचार