होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Manoj Bajpayee का कोर्टरूम सीन दमदार, ताली बजाने पर हो जाएंगे मजबूर, पढें Review

Manoj Bajpayee का कोर्टरूम सीन दमदार, ताली बजाने पर हो जाएंगे मजबूर, पढें Review

 

Sirf Ek Banda Kafi Hai Movie:बॉलीवुड के बेस्ट एक्टर्स  की गिनती में आने वाले मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) जब भी किसी फिल्म में आते हैं तो ऐसा लगता है कि वो किरदार मनोज वाजपेयी के लिए ही बना है। ऐसा ही फिर एक बार उनकी नई फिल्म Sirf Ek Banda Kafi Hai में देखने को मिला।

 

इस फिल्म में मनोज बाजपेयी वकील का रोल निभा रहे हैं जो बाबा के चंगुल में फंसी बच्ची को इंसाफ दिलाने की जंग लड़ता है। इस हाई प्रोफाइल केस को एक मामूली सा वकील लड़ता है और बच्ची को किस तरह से इंसाफ दिलाता है यही पूरी कहानी है 'सिर्फ एक बंदा काफी है' की। इस फिल्म में बेशक कई सीन्स ऐसे हैं जिसमें मनोज बाजपेयी आपको सीटियां और तालियां बजाने के लिए मजबूर कर देगें।

 

हाई प्रोफाइल बाबा पर लगाये लड़की ने आरोप
दरअसल, इस फिल्म को जब आप देखेंगे तो आपके जहन में कई बाबा के नाम गूंजेंगे, जो इस वक्त सलाखों के पीछे हैं। फिल्म में धर्म के नाम पर ढोंग करने वाले बाबा की पोल जब बच्ची खोलती है तो उसे किस मानसिक पीड़ा से गुजरना पड़ता है इस फिल्म में बखूबी दिखाया गया है। मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) फिल्म में मामूली से वकील के रोल में हैं जिनके अपोजिट ऐसे-ऐसे नामचीन वकील होते हैं कि कोर्टरूम का ड्रामा भी काफी मजेदार लगने लगता है।

इमोशंस भी भरपूर 
फिल्म में इमोशंस भी भर भरकर दिखेंगे क्योंकि जहां एक ओर रेप दुष्कर्म पीड़िता का दर्द दिखाया गया है तो लड़की को बहादुर भी दिखाया गया है। वहीं इस केस को अंजाम तक पहुंचने से रोकने के लिए मनोज बाजपेयी पर कई बार अटैक भी होता है। परिवार को सलामत रखने और बच्ची को इंसाफ दिलाने की जिद्द दर्शकों की आंखों गीली कर देगा।

कोर्टरूम सीन सोशल मीडिया पर Viral
इसके अलावा इस फिल्म के आखिरी क्लोजिंग स्टेटमेंट में तो मनोज बाजपेयी ने दिल जीत। आखिरी कोर्टरूम सीन कुछ इस कदर वायरल हो रहा है कि एक्टर ने ना केवल ढोंगी बाबा के महापाप को साबित किया बल्कि ऐसी स्पीच दी कि सोशल मीडिया पर फैंस उसे बार-बार शेयर कर रहे हैं।

 

आपको पता हो कि शाहजहांपुर की बिटिया के साथ दुष्कर्म के आरोप में प्रसिद्ध कथावाचक आसाराम के खिलाफ दिल्ली में केस दर्ज हुआ था। शिकायत करने से लेकर दुष्कर्मी बाबा को सजा दिलाने तक पीड़िता और उसके परिजनों के संघर्ष को 'सिर्फ एक बंदा ही काफी है' फिल्म में दिखाया गया है। शाहजहांपुर की बिटिया और उसके परिवार के संघर्ष पर ओटीटी पर तीन दिन पहले फिल्म रिलीज हुई है। इसके लिए अनुमति के मुद्दे पर पीड़िता के पिता ने कहा, यदि हमारे खिलाफ फिल्म में कुछ नहीं है तो हमें कोई आपत्ति नहीं है। 

 


संबंधित समाचार