होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हैदराबाद में बड़ा हादसा: चलती कार में आग लगने से डॉक्टर की जिंदा जलकर मौत

हैदराबाद में बड़ा हादसा: चलती कार में आग लगने से डॉक्टर की जिंदा जलकर मौत

 

हैदाराबाद में एक बड़ा हादसा सामने आया है। यहां एक डॉक्टर की चलती कार में जिंदा जलकर मौत हो गई। इनकी पहचान डॉक्टर नीलपति सुधीर (39) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टामार्टम के लिए भेज दिया। ये घटना हैदराबाद के शम्साबाद के नजदीक घटित हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, वह मलकपेट के यशोदा अस्पताल में ऑर्थोपैडिक डॉक्टर थे. वह ओंगोल, आंध्र प्रदेश के रहने वाले थे। वह हैदराबाद के केपीएचबी कॉलोनी में रह रहे थे। शम्साबाद के करीब डॉक्टर कार चला रहे थे कि अचानक कार में आग लग गई। आग लगने के बाद वह कार में ही फंस गए और आग की चपेट में आने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कार में लगी आग पर काबू पाया और इसके बाद डॉक्टर का शव कार से बाहर निकाला। शव को पोस्टामार्टम के लिए भेज दिया गया। घटना के बाद हर कोई हैरान है। कार में आग किन वजहों से लगी इसका भी पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। वहीं मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें- 19 सितंबर के दिन की ऐतिहासिक घटनाएं


संबंधित समाचार