होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Lakhimpur Case: नाबालिग बेटियों को खींचकर ले गए दरिंदे, छुड़ाने दौड़ी मां को दिया धक्का

Lakhimpur Case: नाबालिग बेटियों को खींचकर ले गए दरिंदे, छुड़ाने दौड़ी मां को दिया धक्का

 

लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) जिले के निघासन थाना क्षेत्र से एक भयावह खबर सामने आई है। जहां, एक गांव में अनुसूचित जाति की दो नाबालिग सगी बहनों के शव पेड़ से लटके मिले है। इस घटना ने प्रदेशभर को हिलाकर रख दिया है। इस मामले में मृत बहनों की पीड़ित मां ने बताया कि पड़ोसी समेत अन्य लोग उनकी दोनों बेटियों को जबरदस्ती उठा कर अपने साथ ले गए थे और जब उन्होंने इन आरोपियों से अपनी बच्चियों को छुड़ाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उन्हें जोर से धक्का दे दिया।

गुस्साई भीड़ ने जमकर किया हंगामा
इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने सदर चौराहे पर जाम लगा दिया। वहीं आईजी लक्ष्मी सिंह (IG Laxmi Singh) ने आरोपियों पर कार्रवाई का आश्वासन देकर देर शाम जाम खुलवाया। संभावनाएं तो यह भी हैं कि ये तीनों ही आरोपी किसी अन्य समुदाय के है। दोनों मृतकाओं की मां ने बताया है कि "उनकी दोनों नाबालिग बेटियां घर के बाहर लगी मशीन पर चारा काटने के लिए गई थीं और उसी दौरान शाम करीब पांच बजे पड़ोसी गांव के तीन युवक बाइक पर सवार होकर आए और दोनों को जबरन अपनी बाइक पर बैठाकर ले गए। जब मैने शोर मचाते हुए बाइक सवारों का पीछा किया तो उन्होंने मुझे धक्का दे दिया। इसके बाद जब लोगों ने उनकी तलाश शुरु की तो दो घंटे बाद दोनों के शव पेड़ से लटके मिले।"



एक्शन में प्रशासन
इस मामले में आईजी लक्ष्मी सिंह ने बयान दिया है, कि हमारा प्रयास है कि जल्द परिजनों को न्याय मिले। इस घटना की वीडियोग्राफी के जरिए पोस्टमार्टम कराया जाएगा, जिससे सभी चीजें साफ हो सके। यह अहम बात यह भी है कि इस घटना में दोनों के शव पर चोट का कोई निशान नहीं मिला है। लखीमपुर खीरी के अतिरिक्त एसपी अरुण कुमार सिंह ने इस मामले में चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। आगे की पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़ें- उन्नाव में ट्रक ने कार को मारी टक्कर, हादसे में तीन लोगों की मौत, एक घायल


संबंधित समाचार