होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

खैहरा ने कैप्टन अमरिंदर पर साधा निशाना, कहा मुख्यमंत्री दे रहे हैं अवैध खनन को दूसरा रूप

खैहरा ने कैप्टन अमरिंदर पर साधा निशाना, कहा मुख्यमंत्री दे रहे हैं अवैध खनन को दूसरा रूप

 

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुखपाल सिंह खैहरा ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर रूपनगर में अवैध रेत खनन के कारोबार को  दूसरा रूप देने की कोशिश कर रहे हैं। खैहरा ने कहा कि रूपनगर में आम आदमी पार्टी के विधायक अमरजीत सिंह संधोआ के हमलावरों को गिरफ्तार करने के बजाय सरकार के इशारे पर पुलिस व जिला प्रशासन ने रेत खड्ड को ही वैध बता दिया है। खैहरा ने कहा कि अवैध रेत खनन में जुटे कांग्रेसियों को बचाने के लिए सरकार ने अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं होने दिया है।

 

खैहरा ने कहा कि शाहकोट में विधानसभा उपचुनाव से पहले कांग्रेसी नेता और विधायक लाडी शेरोवालिया के खिलाफ अवैध रेत खनन मामले में पुलिस द्वारा दर्ज किए पर्चे में सरकार के दबाव में कोई कार्रवाई नहीं होती है। इससे सिद्ध होता है कि सूबे में अवैध रेत खनन का कारोबार पिछली सरकार की तरह ही इस सरकार में भी जारी है।

 

आम आदमी पार्टी के सूबा सह प्रधान डॉ. बलबीर सिंह ने कहा है कि पंजाब में अवैध रेत खनन की जांच सीबीआई से करवाने से कांग्रेस सरकार पीछे भाग रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार खुद अवैध रेत खनन के कारोबार में लिप्त है, तमाम कांग्रेसी नेता भी इस कारोबार में शामिल हैं।

 

इस मामले को लेकर सड़क से लेकर संसद तक आवाज़ उठाई जाएगी। लोगों की कचहरी में बादलों की तरह कैप्टन सरकार के राज में चल रहे माफिया राज का पर्दाफाश किया जाएगा। जरूरत पड़ने पर अदालतों और उच्च अदालतों का दरवाज़ा भी खटखटाया जाएगा। उन्होंने संदोआ पर माइनिंग माफिया के साथ संबंधों के आरोपों को रद करते हुए कहा कि बिना तथ्यों-सबूतों के आरोप लगा रेत माफिया को दिए जा रहे संरक्षण पर पर्दा नहीं डाला जा सकता।

 


संबंधित समाचार