होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

KGF फेम अभिनेता का लंबी बीमारी के चलते निधन, 100 से ज्यादा फिल्मों में कर चुके हैं अभिनय

KGF फेम अभिनेता का लंबी बीमारी के चलते निधन, 100 से ज्यादा फिल्मों में कर चुके हैं अभिनय

 

केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1) और केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) में अपने अभिनय से करोड़ों लोगों के दिलों में जगह अपनी बना चुके एक्टर मोहन जुनेजा (Mohan Juneja) का आज यानी शनिवार को निधन हो गया। बताया जा रहा है कि एक्टर लंबी बीमारी से जूझ रहे थे। इलाज के दौरान शनिवार को एक प्राइवेट अस्पताल में  एक्टर ने आखिरी सांस ली। उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) से लेकर उनके फैंस तक सभी लोग सदमे में हैं।

बता दें कि साउथ इंडस्ट्री (South Industry) के फेमस एक्टर मोहन जुनेजा (Mohan Juneja) ने बतौर कॉमेडियन अपने करियर की शुरुआत की थी। मोहन ने अपने करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। मोहन ने तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी भाषाओं में भी एक्टिंग की है। उनकी लोकप्रिय फिल्मों में 2018 की केजीएफ 1,  2013 की लक्ष्मी, 2013 की बृंदावन, 2013 की  पेड पाडे, 2012 की कोको और 2012 की स्नेहीथारू शामिल हैं।

बताया जाता है कि मोहन जुनेजा बचपन से ही अभिनेता बनना चाहते थे। उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों में कई नाटकों में भाग लिया था। उन्होंने अपने करियार की शुरुआत 2008 में कन्नड़ रोमांटिक फिल्म 'संगमा' (sangma) से की थी। इसके बाद उन्होंने कन्नड़ तमिल फिल्म टैक्सी नंबर 1 (Taxi No.1) में काम किया। वो ज्यादातर कन्नड़ फिल्मों के लिए जाने जाते थे। उन्होंने फिल्म की हर शैली में अपनी कला को आजमाया था, लेकिन उनको पहचान कॉमेडी कर के ही मिली।  

बात दें कि फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का नाम आज सिनेमा के इतिहास में दर्ज हो गया है, शायद किसी ने फिल्म की रिलीज से पहले सोचा भी नहीं होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस (Box office) पर मॉन्स्टर ब्लास्टर साबित होगी। रिलीज के पहले ही दिन से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ा-धड़ कमाई कर रही है और सारे रिकॉर्ड्स तोड़ रही है। कन्नड़ अभिनेता यश (Yash) की केजीएफ 2 की कामयाबी में अब एक और पन्ना जुड़ चुका है। आज फिल्म ने 400 करोड़ क्लब में धमाकेदार एंट्री मार ली है।

यह भी पढ़ें- सपना चौधरी पति संग छत पर रोमांस करती दिखीं, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल


संबंधित समाचार