होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

करीना कपूर खान ने पटौदी पैलेस में सेलिब्रेट किया 39वां जन्मदिन, तस्वीरें हुई वायरल

करीना कपूर खान ने पटौदी पैलेस में सेलिब्रेट किया 39वां जन्मदिन, तस्वीरें हुई वायरल

 

आज 21 सितंबर को करीना कपूर खान का जन्‍मदिन है और अपने बर्थडे सेलीब्रेशन के लिए वो अपनी पूरी फैमली के साथ पहले ही पटौदी पहुंच चुकी हैं। ऐसे में करीना ने अपनी फैमली के साथ काफी प्राइवेटली अपना बर्थडे सेलीब्रेट किया है। हालांकि यह पार्टी कितनी भी प्राइवेट रही हो, पर इसकी कुछ खास तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ ही गई हैं। करीना के इस बर्थडे सेलीब्रेशन में उनकी बहन करिश्‍मा कपूर भी शामिल हैं और उन्‍होंने ही इस पार्टी की कुछ तस्‍वीरें और एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

वायरल होते वीडियो में करीना एक बड़ा सा चॉकलेट केक काटते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सैफ  करीना के पीछे खड़े तालियां बजाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में दिलजीत दोसांझ का गाना तेरा हैप्‍पी बर्थडे भी बजता हुआ सुनाई दे रहा है। बता दें कि करीना की आने वाली फिल्‍म गुड न्‍यूज में दिलजीत दोसांझ भी नजर आने वाले हैं।

बता दें कि करीना इन दिनों काफी बिजी हैं और टीवी से लेकर फिल्‍मों तक हर जगह शूट कर रही हैं। इन दिनों वह ZEE TV के रिएलिटी डांस शो डांस इंडिया डांस में जज बनीं नजर आ रही हैं। इसके अलावा वह अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ फिल्‍म 'गुड न्‍यूज' में भी नजर आएंगी। दूसरी तरफ वह करण जौहर की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म तख्‍त में भी नजर आने वाली हैं। वहीं इरफान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम में भी बेबो नजर आएंगी।


संबंधित समाचार