होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Karan Mehra का पत्नी निशा रावल पर आरोप, कहा- भाई से है अफेयर...

Karan Mehra का पत्नी निशा रावल पर आरोप, कहा- भाई से है अफेयर...

 

मशहूर एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ समय पहले ही अपनी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) से तलाक लिया था। निशा ने उन पर घरेलू हिंसा और उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया था। करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल पर आरोप लगाया हैं। उनका कहना है कि एक्स-वाइफ निशा का उस शख्स के साथ अफेयर (Affair) था जिसे वो भाई (Brother) कहती थीं। जिसने शादी की रस्में भी निभाई थीं।

करण ने बताया कि निशा रोहित सेठिया (Rohit Sethia) के साथ रह रही है। रोहित के साथ उनका अफेयर है जिसे निशा अपना मुंह बोला भाई बताती थीं। उन्होंने कहा कि 'मै चुप रहा क्योंकि मेरे पास कोई सबूत नहीं था।' उन्होंने कहा कि वो कोर्ट में सबूत दे चुके हैं।

करण मेहरा (Karan Mehra) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि निशा रावल (Nisha Rawal) का अब तक रोहित सेठिया (Rohit Sethia) के साथ अफेयर है अभी तक तलाक नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि निशा सोशल मीडिया पर अपनी अच्छी इमेज बना रही हैं और यह दिखा रही है कि वो सब कुछ अकेले ही कर रही है लेकिन उनके पास जो कुछ भी है वो मेरा है। मेरे 4.5 बीएचके में रह रही है। लेकिन मुझे जाने की इजाजत नहीं है। मुझे एक सूटकेस में बस कुछ जोड़ी कपड़े दे कर बाहर निकाल दिया है। यहां तक आज वो मेरे बिजनेस और पैसे के बल पर केस लड़ रही है। 
 

यह भी पढ़ें- मशहूर एक्टर Mithilesh Chaturvedi का हार्ट अटैक से निधन, लखनऊ में ली अंतिम सांस


संबंधित समाचार