होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

भारती सिंह के हाथ लगी करण जौहर की बड़ी फिल्म, पति संग आएंगी पड़े पर्दे पर नजर

भारती सिंह के हाथ लगी करण जौहर की बड़ी फिल्म, पति संग आएंगी पड़े पर्दे पर नजर

 

नई दिल्ली– कॉमेडियन भारती सिंह टीवी की दुनिया का वो नाम बन चुकी हैं जो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। भारती सिंह पिछले कई सालों से अपनी कॉमेडी से ऑडियंस के दिलों में बसी हुई हैं। इस स्टार कॉमेडियन ने टीवी से लेकर सोशल मीडिया तक अपने हुनर का जलवा बिखेरा है। फिर बात चाहे स्टैंडअप कॉमेडी की हो या फिर सोशल मीडिया पोस्ट की या फिर यूट्यूब वीडियोज की, भारती अपनी ऑडियंस का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं।

यही नहीं कॉमेडी गर्ल अपनी लव स्टोरी को लेकर भी काफी चर्चाओं में रहती हैं। ऐसे में भारती सिंह के फैंस के किए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। हाल ही में इस स्टार कॉमेडियन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में पति हर्ष लिंबाचिया के साथ नजर आने वाली हैं। करण जौहर की इस फिल्म में ये कपल कैमिया रोल अदा करते दिखेगा।

फिल्म में अचानक मिला कैमियो रोल
इंटरव्यू के दौरान भारती सिंह ने बताया कि उन्हें इतना बड़ा ये मौका कैसे मिला। वह कहती हैं कि अचानक एक दिन उन्हें करण जौहर की टीम का फोन आया और फिल्म मेकर की टीम ने बताया कि फिल्म के बीच में एक एड है और उन्हें और हर्ष को फिल्म में कैमियो रोल अदा करने के लिए बुलाया गया। भारती सिंह बताती हैं कि सेट पर उनके साथ ‘कुंडली भाग्य’ एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या भी मौजूद थीं और करण जौहर के साथ काम करने में उन्हें बहुत मजा आया। 

जुलाई में रिलीज होगी फिल्म
करण जौहर (Karan Johar) की रोमांटिक फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का ऑडियंस बेसब्री से इंतजार कर रही है। इस फिल्म में फिर एक बार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट साथ नजर आने वाले हैं। इस जोड़ी की पिछली फिल्म ‘गली बॉय’ सुपरहिट साबित हुई थी. अब इस फिल्म को लेकर भी फैंस खासा उत्साहित नजर आ रहे हैं। ये फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

बता दें, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से करण जौहर एक लंबे अरसे बाद बतौर डायरेक्टर वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में धर्मेन्द्र, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसे दिग्गज एक्टर्स भी नजर आएंगे।


संबंधित समाचार