होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ हुई रिलीज, जानिए पहले दिन कितनी रही कमाई

कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ हुई रिलीज, जानिए पहले दिन कितनी रही कमाई

 

Zwigato Box Office Collection: कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ 17 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में कपिल शर्मा ने एक डिलीवरी बॉय मानस की भूमिका निभाई है। जो अपने परिवार की जिम्मेदारी उठाने के लिए बहुत स्ट्रगल करता है।

इस फिल्म में कॉमेडियन कपिल शर्मा और शहाना गोस्वामी ने लीड रोल प्ले किया है। हालांकि यह फिल्म दर्शकों की कसौटी पर खरी नहीं उतर पाई। चलिए जानते हैं ओपनिंग डे के पहले दिन ज्विगाटो ने कितना कलेक्शन किया।

‘ज्विगाटो’ फिल्म का ओपनिंग डे पर कलेक्शन
कपिल शर्मा ने किस-किस को प्यार करुं और फिरंगी जैसी फिल्मों में काम किया है और कई सालों बाद कपिल शर्मा ने ज्विगाटो फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी की है। उम्मीद की जा रही थी कि कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ ओपनिंग डे पर एक करोड़ का कलेक्शन तो कर ही लेगी। लेकिन पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े काफी झटका देने वाले हैं। सैकलिन की रिपोर्ट के अनुसार ‘ज्विगाटो’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन सिर्फ 50 लाख का कारोबार किया है। ये आंकड़े काफी निराशाजनक हैं।

फिल्म ‘ज्विगाटो’ की कहानी
फिल्म में मानस बने कपिल शर्मा की कोरोना काल के दौरान नौकरी चली जाती है। इसके बाद परिवार की जिम्मेदारियों को उठाने के लिए वे डिलीवरी बॉय का काम शुरू करते हैं। एक डिलवरी बॉय को 5 स्टार रेटिंग के लिए कितनी जद्दोजहद करनी पड़ती है। अपनी इमेज के उल्ट कपिल ने डिलीवरी बॉय बने के रोल में इम्प्रेस किया है। शहाना गोस्वामी ने भी दमदार एक्टिंग की है। 

‘ज्विगाटो’ को बॉक्स ऑफिस पर मिल रही है इन फिल्मों से टक्कर
कपिल शर्मा ने स्टैंड-अप कॉमेडियन के तौर पर काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है। कपिल ने अपने शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ से दर्शकों को खूब हंसाया है। लेकिन कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ के कलेक्शन काफी निराशाजनक रहे है क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर कपिल शर्मा की फिल्म को अन्य फिल्मों से टक्कर मिल रही है।

रानी मुखर्जी की फैमिली कोर्ट ड्रामा मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे भी रिलीज हुई है। इस फिल्म से ‘ज्विगाटो’ को कड़ी टक्कर मिली है, तो वहीं बॉक्स ऑफिस पर पहले से ही रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म तू झूठी मैं मक्कार भी जमी हुई है। ऐसे में इन दोनों फिल्मों से ‘ज्विगाटो’ को कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा। 


संबंधित समाचार