होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कंगना रनौत ने की पूजा भट्ट की बोलती बंद, Sushant-Rhea पर पूछा ये तीखा सवाल

कंगना रनौत ने की पूजा भट्ट की बोलती बंद, Sushant-Rhea पर पूछा ये तीखा सवाल

 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में चारों तरफ नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई हैं.इस दौरान बॉलीवुड के कई सितारे अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर ट्रोलिंग फेस कर रहे हैं और इसकी वजह कुछ और नहीं हैं बल्कि उनका किसी न किसी तरह से सुशांत या नेपोटिज्म से जुड़े होना हैं. इस सब के बीच हाल ही में महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने ट्वीट करके नेपोटिज्म पर अपने विचार भी रखे.

पूजा भट्ट ने कहा कि ये हास्यास्पद है कि एक ही परिवार को टारगेट किया जा रहा है जिसने इतने नए टैलेंटेड कलाकारों, म्यूजिशियन्स और टेक्निशियन्स को लॉन्च किया है जितने पूरी इंडस्ट्री ने मिलाकर नहीं किए हैं. साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि कंगना रनौत को भी विशेष फिल्म्स ने ही लॉन्च किया था. एक फिल्म और प्रोडक्शन कंपनी जिसके मालिक मुकेश भट्ट और महेश भट्ट हैं. फिल्म का नाम था- गैंग्सटर.

पूजा भट्ट के इस ट्वीट के बाद कंगना रनौत ने भी एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं. ट्वीट में कंगना की टीम ने लिखा, "डियर पूजा, अनुराग बसु की तेज नजरों ने कंगना रनौत को देख लिया था. हर कोई जानता है कि मुकेश भट्ट को कलाकारों को पगार देना पसंद नहीं है, तमाम स्टूडियो ऐसा करते हैं ताकि वो हुनरमंद कलाकारों को मुफ्त में कास्ट कर सकें, लेकिन ये तुम्हारे पिता को उस पर चप्पल फेंकने का लाइसेंस नहीं देता है."

इतना ही नहीं अगले ट्वीट में कंगना की टीम द्वारा आरोप लगाया गया कि महेश भट्ट ने कंगना को पागल कहा बल्कि उन्हें अपमानित भी किया. अपने ट्वीट में उन्होंने पूछा है कि आखिर क्यों महेश भट्ट को सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिलेशनशिप में इतनी दिलचस्पी है. कंगना की टीम ने अपने ट्वीट में लिखा कि उन्हें कुछ सवाल तो अपने पिता से भी पूछने चाहिए.

 

यह भी पढ़ें- फिल्म इंडस्ट्री को लगा एक और झटका, सूरमा भोपाली 'जगदीप' का हुआ निधन, सितारों ने ऐसे दी श्रद्धांजलि


संबंधित समाचार