होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सपना चौधरी के Kaamini गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, मिले ताबड़तोड़ व्यूज

सपना चौधरी के Kaamini गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, मिले ताबड़तोड़ व्यूज

 

डांसिंग क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के आज देश भर में लाखों फैंस हैं। उनके हरियाणवी गाने काफी फेमस हैं। पुराने गानों के साथ-साथ लोग उनके नए गानों को भी अपना प्यार दे रहे हैं। हाल ही में सपना का एक नया देसी गाना रिलीज हुआ है। इस गाना के सामने आते ही सोशल मीडिया तहलका मच गया है। इस गाने में सपना का देसी अंदाज देखने को मिला है। लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं। इतना ही नहीं इस गाने को मिलियन में व्यूज भी मिल चुके हैं।

बता दें कि कुछ दिन पहले सपना चौधरी का एक नया सिंगल सॉन्ग ‘कामिनी’ रिलीज हुआ था। इस गाने में सपना चौधरी और आमीन बड़ौदी नजर आ रहे हैं। इस गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया। सपना के फैंस गाने को काफी प्यार दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सपना ने भी इस गाने पर अपना एक रील भी बनाया जिसे उन्होंने फैंस के साथ अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है।



गौरतलब है कि इस गाने को मीनाक्षी पांचाल (Meenakshi Panchal) ने गाया है। ‘कामिनी’ गाना एक लड़की पर फिल्माया गया है जो अपने पति के साथ होने वाली रोजमर्रा की नोकझोंक से कैसे परेशानी होती है, इसके बारे में बता रही हैं। इस गाने में सपना चौधरी का मस्ती भरा अंदाज नजर भी देखने को मिल रहा है। अब तक यूट्यूब पर इस गाने को ताबड़तोड़ व्यूज मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें- अभिनेता Rasik Dave का निधन, ‘महाभारत’ के कैरेक्टर ‘नंदा’ के लिए थे फेमस


संबंधित समाचार