होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

राम रहीम को सज़ा सुनाने वाले जज पहुंचे अपने गांव, टॉपर बच्चों को किया सम्मानित

राम रहीम को सज़ा सुनाने वाले जज पहुंचे अपने गांव, टॉपर बच्चों को किया सम्मानित

 

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को सजा सुनाने वाले सीबीआई जज जगदीप सिंह का अपने पैतृक गांव राजपुरा भैण में शानदार स्वागत हुआ। इस दौरान एक ग्रामीण ने उनसे कहा, ‘बेटा, जितने भी फर्जी बाबे हैं, उन सबको जेल के भीतर कर दो।‘ यह सुनते ही जज जगदीप सिंह ने जुबा से कुछ नहीं बोले, लेकिन जोर से ठहाका मारकर हंसे।

 

जज जगदीप सिंह अपने गांव के सरकारी स्कूल में टॉपर बच्चों को सम्मानित करने पहुंचे थे। इस दौरान गांव और खाप के लोगों ने उनका जोरदार अभिनंदन किया। ग्रामीण उनके सिर पर हाथ रखकर उन्हें आशीर्वाद दे रहे थे। जगदीप सभी बुजुर्गो को राम-राम करके उनके बीच एक डेस्क पर बैठ गए।

 

जगदीप सिंह ने पैतृक गांव के सरकारी स्कूल के दसवीं और बारहवीं के चार टॉपर विद्यार्थियों को सम्मानित किया। इनमें दसवीं का टॉपर छात्र शुभम का परिवार सिरसा डेरा प्रमुख गुरमीत का कट्टर भक्त है। इसी कारण शुभम के साथ पिता रामनिवास के बजाय उसकी मां सम्मान समारोह में आईं। शुभम की मां ने जगदीप सिंह को नमस्कार भी किया और फोटो भी खिंचवाई।

 

खाप के लोगों ने कहा कि भगवान आपको खूब सारी ताकत दे। आप ऐसे ही बड़े फैसले लेते रहो और नाम कमाओ। कई बुजुर्गों ने कहा कि उन्होंने बाबा को जेल में भेजकर हरियाणा की जनता को धन्य कर दिया है। जज जगदीप सिंह मुस्कराकर सबकी बातें सुनते रहे, लेकिन कुछ नहीं बोले।


संबंधित समाचार