होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Janta TV लेकर आ रहा है हरियाणा की राजनीति का महाकुंभ 2019

Janta TV लेकर आ रहा है हरियाणा की राजनीति का महाकुंभ 2019

 

देश में लोकसभा चुनाव के बाद अब हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है और एक और जहां सूबे की बीजेपी सरकार अपने कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों को लगातार जनता को बता रही है और एक बार फिर से प्रदेश में बीजेपी सरकार आने का दावा कर रही है तो वहीं विपक्ष सरकार पर बेरोजगारी, भ्रष्टाचार के आरोप लगा रही है।

लेकिन आपका अपना चहेता प्रदेश का न्यूज चैनल Janta TV प्रदेश की जनता को आसान सीधे और सरल तरीके से समझाने के लिए कि सरकार ने आपके लिए कितने विकास कार्य किए है और किए गए वादों पर कितना खरी उतरी है सरकार। आपके विधायक ने आपके क्षेत्र में कितने विकास कार्य किए है? इन्हीं सब का पता लगाने के लिए लेकर आ रहे है एक बड़ा मंच... “हरियाणा की राजनीति का महाकुंभ 2019”, जहां पर होगे जनता के चुने हुए 90 विधायक, सूबे के मुख्यमंत्री और हम पूछेंगे आपके हित के सवाल, होंगे ऐसे मुद्दे जो जुड़े है सीधा आपसे।

तो 25 जून मंगलवार और 26 जून बुधवार लगातार 2 दिन जुड़े रहिएगा लगातार Janta TV के साथ। अगर आपके मन भी है कोई सवाल पूछना चाहते है अपने विधायक से तो भेजिए हमें आपका सवाल हमारे FACBOOK पेज या फिर ट्वीटर के माध्यम से। पूछा जाएगा आपका हर एक सवाल ‘नेता जी’ से।    


संबंधित समाचार