होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

जम्मू-कश्मीर: सांबा में आर्मी कैंप के पास 4 जगहों पर नजर आए पाकिस्तानी संदिग्ध ड्रोन,जानें

जम्मू-कश्मीर: सांबा में आर्मी कैंप के पास 4 जगहों पर नजर आए पाकिस्तानी संदिग्ध ड्रोन,जानें

 

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान अपनी कायराना हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। लगातार दूसरे दिन सांबा सेक्टर में आर्मी कैंप के पास पाकिस्तानी संदिग्ध ड्रोन देखे गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीती रात ये संदिग्ध ड्रोन सांबा के बारी ब्राह्मणा इलाके में आर्मी कैंप के पास चार जगहों पर दिखाई दिए हैं। इसकी पुष्टि सांबा एसएसपी राजेश शर्मा ने की है।

बता दें कि सीमा पर अलर्ट सुरक्षाबलों के चलते घुसपैठ में नाकाम होने के बाद पाकिस्तान की ओर से बीते कुछ माह से ड्रोन गतिविधियां बढ़ा दी गई हैं। इससे पहले बीते शनिवार को 2 अलग-अलग जगहों पर पाकिस्तानी संदिग्ध ड्रोन देखे गए थे। फिलहाल, सीमावर्ती इलाकों में सुरक्षाबल सतर्क हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि जम्मू में सांबा जिले के सीमावर्ती इलाके से पाकिस्तानी ड्रोन ने 2 बार घुसपैठ की। बीते शनिवार की शाम को पाकिस्तानी ड्रोन पहली बार चलियाड़ी से घुसा और हाईवे की उत्तर दिशा में स्थित आईटीबीपी कैंप पर मंडराकर वापस लौट गया था। जबकि ड्रोन दूसरी बार जतवाल में देखा गया था। जिस काण पुरे इलाके में दहशत मच गई। सेना समेत अन्य सुरक्षा बलों ने इलाके में घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रविवार देर शाम करीब 8:30 बजे पाकिस्तानी ड्रोन चलियाड़ी से इस बार दाखिल हुआ।

गौरतलब है कि 30 जुलाई को जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में तीन अलग-अलग स्थानों पर संदिग्ध पाकिस्तानी ड्रोन देखे गए थे। अधिकारियों के ने बताया था कि ये ड्रोन रात करीब 8:30 से 9:30 के बीच बारी-ब्राह्मण, चिलाद्या और गगवाल इलाकों में एक ही समय पर देखे गए। इनमें से दो ड्रोन आर्मी कैंप और आईटीबीपी कैंप के पास देखे गए। हालांकि सुरक्षा बलों के द्वारा ड्रोन पर फायरिंग की गई लेकिन वे वहां से बचकर निकल गए।

यह भी पढ़ें- सीएम हिमंत बिस्वा सरमा के खिलाफ दर्ज FIR हो सकती है वापस, जानें पूरा मामला


संबंधित समाचार