होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, गोलीबारी जारी

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, गोलीबारी जारी

 

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकवादी (Terrorist) अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आतंकवादी लगातार सुरक्षाबलों को अपना निशाना बनाने की फिराक में लगे हुए हैं। ताजा मामला जम्मू कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) से सामने आया है। जहां, कस्बा यार (Kasba Yaar) इलाके में सुरक्षाबलों (security forces) और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ लगातार जारी है। हालांकि अभी तक इस मुठभेड़ में किसी के हताहत होने की कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुरक्षा बलों को पुलवामा के कस्बा यार इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की गुप्त जानकारी मिली थी। इसी सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया और कस्बा यार इलाके को चारों तरफ से घेर लिया, जैसे ही आतंकियों ने खुद को सुरक्षाबलों से घिरा पाया तो उन पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद भी सुरक्षाबलों ने आतंकियों से सरेंडर करने को कहा लेकिन वे नहीं माने तो सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलियां चलानी शुरू कर दी।

खबरों के अनुसार, अभी भी दोनों ओर से गोलीबारी जारी है। गौरतलब है कि बीते दिनों भारतीय सुरक्षाबलों ने श्रीनगर में रामबाग फ्लाईओवर के नीचे एक कार में जा रहे लश्कर-ए-तैयबा के सहयोगी संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) के टॉप कमांडर मेहरान यासीन शल्ला और उसके दो साथियों को घेर कर ढेर कर दिया था। 

यह भी पढ़ें- केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान, देश में ओमिक्रॉन का कोई मामला नहीं


संबंधित समाचार