होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

IPL 2022 : CSK की छठी हार, पंजाब किंग्स में गब्बर का कमाल

IPL 2022 : CSK की छठी हार, पंजाब किंग्स में गब्बर का कमाल

 

आईपीएल (IPL 2022) की सबसे सफल टीमें मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) इस सीजन में जबरदस्त संघर्ष करती नजर आ रही हैं। सीएसके (CSK) को आईपीएल (IPL 2022) के 38 वें मुकाबले में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने 11 रनों से शिकस्त दी। आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स 8 में से 6 मैच हार चुकी है। इसी के साथ मुंबई इंडियंस इस साल के आईपीएल सीजन में अभी तक खाता भी नहीं खोल पाई है।

पंजाब किंग्स पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 187 रन बनाए। पंजाब किंग्स की ओर से अनुभवी खिलाड़ी शिखर धवन ने जबरदस्त वापसी कर ली है। शिखर धवन ने धमाकेदार पारी खेलते हुए 59 गेंदों में 9 चौके और 2 छक्के लगाकर नाबाद 88 रन बनाए है। इस साथ ही पंजाब किंग्स के लिए भानुका राजपक्षे ने 32 गेंदों में 42, लियाम लिविंगस्टोन ने 7 गेंदों में 19 और कप्तान मयंक अग्रवाल ने 21 गेंदों में 18 रन बनाते हुए विपक्षी टीम के लिए एक विशाल लक्ष्य खड़ा किया। शिखर धवन और भानुका राजपक्षे ने मिलकर चेन्नई के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की है।  

वहीं, पंजाब किंग्स के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने चार विकेट 89 रन पर ही गवा दिए। चेन्नई के लिए रुतुराज गायकवाड ने ठीक ठाक बल्लेबाजी करते हुए 27 गेंदों में 30 रन बनाए। रॉबिन उथप्पा 7 गेंदों में 1 रन बनाकर आउट हुए। मिशेल सेंटनर ने 15 गेंदों में 9 रन और शिवम दुबे ने 8 रन बनाए।

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 5वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे अंबाती रायडू ने तूफानी पारी खेलते हुए 39 गेंदों में 78 रन बनाए। अंबाती रायडू ने अपनी तूफानी पारी में 7 चौके और 6 छक्के लगाए। अंबाती रायडू की तूफानी बल्लेबाजी के चलते सीएसके को थोड़ी जीत की उम्मीद दी लेकिन उन्हें कागिसो रबाडा ने 18वें ओवर में बोल्ड कर दिया। अंबाती रायडू की विकेट गिरते ही सीएसके की जीत की उम्मीद भी खत्म हो गई, और फिर एक बार सीएसके को हार का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें- IPL 2022 : मुंबई इंडियंस की लगातार आठवीं हार, कप्तान रोहित शर्मा ने बताई असली वजह


संबंधित समाचार