होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

इनेलो में तकरार बढ़ी, बेटों के बाद अजय चौटाला भी पार्टी से निष्काषित

इनेलो में तकरार बढ़ी, बेटों के बाद अजय चौटाला भी पार्टी से निष्काषित

 

चौटाला परिवार में चल रही रार के खत्म होने की अब कोई गुंजाइश नहीं बची. क्योंकि बेटों के बाद अजय चौटाला को भी पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है. अजय चौटाला को प्रधान महासचिव पद से हटा दिया गया है और इनेलो पार्टी से भी निकाल दिया गया है. उनके निष्काषन की घोषणा इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने की है. उनके साथ अजय चौटाला के छोटे भाई अभय चौटाला मौजूद थे.

दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद ओमप्रकाश चौटाला का खत पढ़कर सुनाया गया, जिसमें अजय चौटाला को बाहर निकालने का फैसला लिखा गया था.

बता दें, ओमप्रकाश चौटाला ने अजय सिंह चौटाला के बेटे और हिसार से सांसद दुष्यंत और दिग्विजय चौटाला को 2 नंवबर को पार्टी से निकाल दिया था. ओमप्रकाश चौटाला के इस फैसले के बाद चौटाला परिवार में विवाद सामने आया. पैरोल पर जेल से बाहर अजय सिंह चौटाला 17 नवंबर को जींद में बुलाई गई रैली और पार्टी बैठक के लिए लोगों को इकट्ठा कर रहे हैं. इसके लिए वे हरियाणा के अलग-अलग हिस्सों में घूम रहे हैं.

अजय चौटाला के पार्टी से बाहर निकालने पर उनके बेटे दिग्विजय सिंह ने कहा कि यह सब साजिश के तहत हो रहा है. इसके साथ ही दिग्विजय सिंह ने निष्कासन पत्र को भी फर्जी करार दे दिया.

 


संबंधित समाचार