होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

India's Got Talent: स्टंट दिखाने के लिए कंटेस्टेंट ने दाव पर लगाई जान, सेट पर आग लगने से मचा हड़कंप

India's Got Talent: स्टंट दिखाने के लिए कंटेस्टेंट ने दाव पर लगाई जान, सेट पर आग लगने से मचा हड़कंप

 

इंडियाज गॉट टैलेंट (India's Got Talent) एक देश का ऐसा मंच है, जहां पर देशभर से अलग-अलग तरह के प्रतिभाशाली लोग अपने हुनर का प्रदर्शन करते हैं। इनमें से कुछ कंटेस्टेंट्स अपने अतरंगी टैलेंट से जजों को खुब हंसाते हैं तो कुछ खतरनाक स्टंट्स से उन्हें हैरान कर देते हैं, लेकिन इनमें से कुछ स्टंट्स जोखिम भरे भी होते हैं जिसके चलते कंटेस्टेंट्स अपनी जान खतरे में डाल देते हैं। हाल ही में IGT के सेट पर ऐसा ही कुछ देखा गया है।

दरअसल, सोनी टीवी (Sony TV) ने अपने इंस्टाग्राम पर इंडियाज गॉट टैलेंट का एक नया प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में प्रीतम नाथ (Pritam Nath) नाम के एक कंटेस्टेंट ने इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 9 के मंच पर अपनी अनोखी प्रतिभा दिखाने की कोशिश की। प्रीतम नाथ ने जजेज को अपने करतब के बारे में बताते हुए कहा कि उन्हें एक झोपड़ी में बंदकर उसमें आग लगा दी जाए। उन्होंने कहा, 'मुझे लॉक किया जाएगा और फिर घर में आग लगा दिया जाएगी। इससे पहले घर पूरा जल जाए, मुझे उससे पहले घर से बाहर निकलकर आना है।' हालांकि, स्टंट की शुरुआत होने के बाद कुछ और ही हो गया।



थोड़ी ही देर बाद कंटेस्टेंट की बचाओ-बचाओ आवाज सुनकर बादशाह (Badshah) तुरंत अपनी सीट से खड़े हो गए। इस बीच अचानक उनका कैमरा ऑफ हो जाता है, जिसके बाद वह कहते है कि 'मुझे टीवी पर कुछ दिखाई नहीं दे रहा है।' उसके तुरंत बाद उन्होंने बाहर जाकर बजर प्रेस किया। उन्होंने तुरंत इस टास्क को रोकने के लिए कहा, जिसके बाद बादशाह ने पानी मारने और फायर ब्रिगेड ऑन करने की बात कहते हुए नजर आए। कंटेस्टेंट प्रीतम की खांसने की आवाज सुनकर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी काफी घबरा गईं और जोर से चिल्लाने लगीं। प्रोमो में जिस तरह की अफरा-तफरी देखी, उससे तो आने वाला एपिसोड काफी खतरनाक मालूम हो रहा है। हालांकि, क्या वाकई स्टंट के दौरान ऐसा हादसा हुआ या यह सिर्फ एक प्रमोशन का हिस्सा है, यह तो आने वाला एपिसोड ही बताएगा।

यह भी पढ़ें- VIDEO: मेकअप करवाते वक्त सारा अली खान के चेहरे पर फूटा बल्ब, डर से एक्ट्रेस की निकली चीख


संबंधित समाचार