होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कोरोना के नए वेरिएंट आने से रद्द होगा भारत दक्षिण अफ्रीका का दौरा ? BCCI ने दिया ये अपडेट

कोरोना के नए वेरिएंट आने से रद्द होगा भारत दक्षिण अफ्रीका का दौरा ? BCCI ने दिया ये अपडेट


भारत को अगले महीने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाना है। इस दौरे पर टीम को तीन-तीन मैचों की टेस्ट, वनडे इंटरनैशनल और टी20 इंटरनैशनल सीरीज खेलनी है। हालांकि दक्षिण अफ्रीका में कोरोना वायरस के नए वेरिएंट आने के बाद से दौरा शुरू होने से पहले ही इस पर खतरे में आ गया हैं।

दुनिया भर के तमाम देश दक्षिण अफ्रीका की यात्रा पर बैन लगाने का विचार कर रहे हैं। इंडिया-ए टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है। टीम इंडिया को दिसंबर के दूसरे सप्ताह में दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होना है। इस बीच, बीसीसीआई ने इस दौरे को लेकर अपडेट दिया है। 

इनसाइडस्पोटर्स की रिपेार्ट के अनुसार, देश में कोरोना का नया वेरिएंट मिलने के बाद साउथ अफ्रीकी सरकार ने हाई अलर्ट लागू किया है। ऐसे में बाहर से आने वाले पैसेंजर्स की कोरोना जांच हो रही है। बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने कहा है कि टीम इंडिया के दक्षिण अफ्रीका दौरे के शेड्यूल में कोई बदलाव नहीं होगा। उन्होंने कहा, 'अभी के लिए कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं होगा। दौरा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार चलेगा। हम स्थिति की निगरानी कर रहे हैं और सीएसए के संपर्क में हैं। ऐसे कठिन समय में, हम केवल यह आशा कर सकते हैं कि चीजें नियंत्रण में होंगी। जिस समय टीम दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होगी।

यह भी पढ़ें- IND vs NZ Kanpur Test: श्रेयस अय्यर ने अपने डेब्यू मैच में ही इस दिग्गज को पछाड़ रचा नया कीर्तिमान


संबंधित समाचार