होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

UN में PM इमरान खान के झूठ पर भारत ने दिया दो टूक जवाब, कहा- कश्मीर और लद्दाख हमारे थे हैं और रहेंगे

UN में PM इमरान खान के झूठ पर भारत ने दिया दो टूक जवाब, कहा- कश्मीर और लद्दाख हमारे थे हैं और रहेंगे

 

भारत ने यूएन में पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की तरफ से जम्मू-कश्मीर को लेकर दिए गए बयान का दो टूक जवाब दिया है। भारत ने साफ शब्दों में कहा है कि जम्मू-कश्मीर और लद्दाख भारत का हिस्सा था है और रहेगा।

इसके साथ भारत ने एक बार फिर से पाकिस्तान के आतंकवाद समर्थक होने की बात उठाई है। भारत की ओर से कहा गया है कि आतंकियों का समर्थन करना, पनाह देना और उनकी मदद करना पाकिस्तान के इतिहास और नीतियों में शामिल है। भारत की तरफ से इस बात पर जोर दिया गया कि पाकिस्तान के अवैध कब्जे में शामिल हिस्सा भी भारत का हिस्सा है। भारत ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर, लद्दाख भारत का अभिन्न और अभिवाज्य हिस्सा थे हैं और हमेशा रहेंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, संयुक्त राष्ट्र महासभा में भारत की पहली महिला सचिव स्नेहा दुबे ने कहा है कि आज भी पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को आतंकवाद की घटनाओं सही साबित करने का प्रायस करते हुए सुना। आधुनिक दुनिया में आतंकवाद का ऐसा बचाव कतई स्वीकार्य नहीं है।

खबरों से मिली जानकारी के अनुसार, संयुक्त राष्ट्र महासभा में पाकिस्तानी पीएम इमरान खान का एक रिकॉर्डेड मैसेज चलाया गया था। जिसमें पीएम इमरान खान अपने भाषण में 13 बार जम्मू-कश्मीर का जिक्र कर रहे हैं और हुर्रियत नेता सैयद अली शाह गिलानी के जनाजे को लेकर झूठ फैलाने का प्रायस कर रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें- नोएडा डीएम सुहास एल यथिराज के बैडमिंटन रैकेट को बनाएं अपना, अभी यहां करें LOGIN


संबंधित समाचार