होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

IND vs PAK T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया पर दिखा भारत-पाक मैच का प्रेशर, देखें कैसी चल रही है तैयारियां

IND vs PAK T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया पर दिखा भारत-पाक मैच का प्रेशर, देखें कैसी चल रही है तैयारियां

 

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के बाद भारत और पाकिस्तान एक बार फिर से भिड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 22 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में टी 20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) का आगाज होने जा रहा है और 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच मुकाबला होना है। दोनों टीमें टूर्नामेंट का आगाज एक दूसरे के खिलाफ खेलकर करेंगी। इस हाई प्रेशर मैच का असर अब ऑस्ट्रेलिया (Australia) पर भी देखने को मिल रहा है। दोनों टीमों के फैंस पूरे उत्साह के साथ स्टेडियम में मुकाबला देखने के लिए पहुंचेंगे और इसी का प्रेशर ऑस्ट्रेलिया पर दिख रहा है। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर यह मैच होना है और स्टेडियम को मैच के लिए अच्छे से तैयार करने की जद्दोजहद अभी से शुरू हो गई है।

एक लाख से अधिक सीटिंग कैपेसिटी वाले एमसीजी स्टेडियम ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया फुटबॉल लीग (Australia Football League) के फाइनल की मेजबानी की थी और इसके तुरंत बाद ही उसे भारत-पाक मैच के लिए तैयार करना है। एमसीजी पर मैच को लेकर कितना दबाव था ये उसने खुद वीडियो शेयर कर बताया है। भारत-पाक मैच में किसी तरह की कोई भी कमी ना रह जाए इसके लिए स्टेडियम में तैयारियां जोरों शोरों से की जा रही हैं।



बता दें कि पिछली बार टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान भिड़े थे तो पाकिस्तान ने टीम इंडिया को बुरी तरह धोया था और दस विकेट से जीत दर्ज की थी। वहीं हाल ही में एशिया कप में भी पाकिस्तान ने भारत को मात देकर उसे टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था। हिसाब बराबर करने के लिए तैयार टीम इंडिया ने अभी से 23 अक्टूबर को होने वाले मैच के लिए अपनी कमर कस ली है।

यह भी पढ़ें- Pro Kabaddi League 2022: 7 अक्टूबर से 9वें सीजन का आगाज, दर्शकों के लिए खुले दरवाजे  


संबंधित समाचार