होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

संसदीय बैठक में सांसदों पर बरसे पीएम मोदी, कहा - कृपया कर परिवर्तन लाइए...

संसदीय बैठक में सांसदों पर बरसे पीएम मोदी, कहा - कृपया कर परिवर्तन लाइए...

 

भारतीय जनता पार्टी (BJP) संसदीय दल की बैठक मंगलवार यानी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में पीएम मोदी ने पार्टी के सभी सांसदों से कड़े शब्दों में कहा कि वो किसी भी हाल में मौजूदा शीतकालीन सत्र (Winter Session) के दौरान सदन में उपस्थित रहें। साथ ही उन्होंने सांसदों को लोगों के हित में काम करने के लिए भी कहा। वहीं, उन्होंन सत्र के दौरान उपस्थित ना होने वाले सांसदों को कड़ी फटकार भी लगाई।

सूत्रों के अनुसार, बैठक के दौरान पीएम मोदी ने कहा, 'अगर बच्चों को भी एक चीज के लिए बार-बार कहा जाए तो वो ऐसा नहीं करते हैं। कृप्या कर परिवर्तन लाइए... वरना परिवर्तन खुद-ब-खुद हो जाएगा।' बताया जा रहा है कि इस बैठक के दौरान पीएम मोदी ने सांसदों को सूर्य नमस्कार करने की सलाह देते हुए कहा कि ‘सभी को सूर्य नमस्कार करना चाहिए और उसका कम्पटीशन करिये इससे सब स्वस्थ रहेंगे.. आपको संसद में रहना है।’

पीएम मोदी ने कहा, '13 को मैं काशी जा रहा हूं...पहली बार मैं आप सबको वहां आने को नहीं कहूंगा... क्योंकि अभी संसद चल रही है। इसलिए आप सभी को संसद में रहना जरूरी है... आप सब अपने-अपने क्षेत्र में यही से रहकर लोगों को काशी कार्यक्रम बेहतर ढंग से देखने की व्यवस्था करनी चाहिए।' उन्होंने पार्टी सांसदों से आगे कहा, मैं 14 दिसंबर को बनारस के सभी जिलों के पदाधिकारियों से चाय पर चर्चा भी करूंगा।

इस बैठक के खत्म होने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने सांसदों को निर्देश दिया कि सत्र के खत्म होने के बाद आप सबको अपने-अपने संसदीय क्षेत्र के सभी जिलाध्यक्षों, मंडल अध्यक्षों और अन्य पदाधिकारियों के साथ चाय पर चर्चा करनी चाहिए। 

यह भी पढ़ें- बीजेपी की संसदीय दल की बैठक शुरू, प्रधानमंत्री समेत ये सभी नेता मौजूद


संबंधित समाचार