होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हरियाणा में अन्य दल के नेताओं का BJP में शामिल होने का सिलसिला जारी, 3 विधायक BJP में शामिल

हरियाणा में अन्य दल के नेताओं का BJP में शामिल होने का सिलसिला जारी, 3 विधायक BJP में शामिल

 

हरियाणा में अन्य दलों से नेताओं का बीजेपी में शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है। अब बीजेपी में 3 और विधायक शामिल हो गए हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला की मौजूदगी में तीन विधायक बीजेपी में शामिल हो गए। बीजेपी में शामिल होने वाले विधायकों में रानियां के विधायक रामचंद्र कांबोज, फिरोजपुर झिरका के विधायक नसीम अहमद और सफीदों के आजाद विधायक जसवीर देशवाल हैं।

इससे पहले इनेलो को छोड़कर रतिया के विधायक रविंद्र बलियाना भी बीजेपी में शामिल हुए थे। उनके साथ-साथ बंसीलाल सरकार में मंत्री रहे जगदीश यादव ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया था। जून महीने में इनेलो के नूंह से विधायक जाकिर हुसैन और जींद के जुलाना से विधायक परमिंदर सिंह ढुल, विधायक रणबीर गंगवा बीजेपी में शामिल हुए थे। रोहतक के जिलाध्यक्ष और राष्ट्रीय प्रवक्ता सतीश नांदल भी बीजेपी में शामिल हुए थे।

लोकसभा चुनाव में मिली जीत के बाद बीजेपी का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है। इनेलो, कांग्रेस और जेजेपी के नेताओं का भाजपा में शामिल होने का सिलसिला जारी है। सुभाष बराला का कहना है कि ये सभी नेता बिना किसी शर्त के पार्टी में शामिल हुए हैं।


संबंधित समाचार