होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

खाना नहीं बनाने पर पति ने तवे से पीटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

खाना नहीं बनाने पर पति ने तवे से पीटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

 

नोएडा (Noida) में सेक्टर-66 के श्रमिक कुंज से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां शनिवार सुबह समय पर खाना नहीं बनाने से गुस्साए पति ने अपनी पत्नी के चेहरे, सिर और अन्य हिस्सों पर तवे से जोरदार कई वार कर उसकी हत्या कर दी। खुन से लथपथ पत्नी तड़पती रही, लेकिन आरोपी पति का दिल नहीं पसीजा। पड़ोसियों की सूचना देने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को मौके से हिरासत में लिया। बांका, बिहार के रहने वाला अनुज ऑटो चलाता है।

अनुज की एक बेटी और बेटा हैं। बेटी बिहार में रहती है। शनिवार सुबह करीब 11 तक जब पत्नी खुशबू ने समय पर खाना नहीं बनाया तो अनुज का उससे विवाद हो गया। जब पत्नी खाना बनाने के लिए जाने लगी तो अनुज ने तवे से उसके चेहरे पर वार करना शुरू कर दिया। इससे खुशबू बिस्तर पर ही गिर गई।

इसके बाद भी अनुज रुका नहीं उसने उसके सिर पर लगातार वार किये। खुशबू मदद के लिए चीखती- चिल्लाती रही, लेकिन कोई भी नहीं आया। ज्यादा खून बह जाने से खुशबू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को तुरंत हिरासत में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी है। घटना के समय बेटा घर के बाहर खेलने गया था।

यह भी पढ़ें- Saharanpur: हाईटेंशन लाइन के चपेट में आए मजदूर, तीन की मौके पर मौत


संबंधित समाचार