होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हरियाणा में मानवता हुई शर्मसार, बंधक बनी हाईस्कूल की छात्रा को पुलिस ने किया बरामद

हरियाणा में मानवता हुई शर्मसार, बंधक बनी हाईस्कूल की छात्रा को पुलिस ने किया बरामद

 

सोनीपत जिले के चिड़ाना गांव में बंधक बनी हाईस्कूल की 16 वर्षीय छात्रा को हरियाणा बाल संरक्षण आयोग, पश्चिम बंगाल और हरियाणा पुलिस ने बरामद कर लिया है। ये छात्रा पश्चिम बंगाल के जयनगर थाना क्षेत्र से 70 हजार में खरीदी गई थी। पीड़िती ने दो युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। मुख्य आरोपी अभी फरार है लेकिन पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ जारी है।

 

बता दें बुधवार को पश्चिम बंगाल के जय नगर थाने के एसआई शिवनाथ सिंह बख्शी गोहाना ने हरियाणा बाल संरक्षण आयोग और सदर पुलिस को साथ लेकर गोहाना के चिड़ाना गांव में छापेमारी की।

 

मामले में गोहाना सदर एसएचओ सेठी मलिक ने बताया कि 13 जुलाई को छात्रा पश्चिम बंगाल के जय नगर थाने से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। छात्रा के पिता ने अपहरण की आशंका जताते हुए जय नगर थाने पर केस दर्ज कराया था।

 

वहीं छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसके घर के पास से ही एक कार सवार युवक ने उसका अपहरण किया था और फिर उसे 70 हजार रुपये में बेच दिया गया। इसके बाद उसे चिड़ाना के एक घर में लाया गया। आरोप है कि जहां पर दो युवकों ने कई दिन तक उसके साथ गैंगरेप भी किया। पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है।


संबंधित समाचार