होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

गैंगरेप के खौफ से थाने में रहने को मजबूर हो गई ये हेड कॉन्सटेबल, 7वीं बार हुई गर्भवती

गैंगरेप के खौफ से थाने में रहने को मजबूर हो गई ये हेड कॉन्सटेबल, 7वीं बार हुई गर्भवती

 

हॉस्पिटल में भर्ती हरियाणा पुलिस की हेड कॉन्स्टेबल ने महिला आयोग की टीम को आपबीती सुनाई। पीड़िता ने बताया कि चाकू की नोक पर उसके साथ 4 साल तक गैंगरेप होता रहा। दरिंदों से बचने के लिए वह बार-बार मकान बदलती, लेकिन हर बार उसे ढूंढकर रेप करते और चले जाते। डर की वजह से वह थाने में ही रहने लगी, लेकिन यहां भी महफूज नहीं थी। इतना ही नहीं, उसे डरा धमकाकर छह बार उसका अबॉर्शन भी कराया गया और अब वह सातवीं बार गर्भवती हुई है। पीड़िता ने हिम्मत करके अब शुक्रवार को पुलिस को शिकायत दी। इसके बाद पुलिस ने 5 लोगों पर केस दर्ज कर लिया। मानसिक और शरीरिक तौर पर प्रताड़ित पीड़िता 4 दिन से हॉस्पिटल में एडमिट है।

 

पीड़िता के बयान लेने के बाद महिला आयोग की उपाध्यक्ष प्रीति भारद्वाज और सदस्य रेणु भाटिया ने बताया कि आरोपी तोषराज फरीदाबाद पुलिस में तैनात है, जबकि जोगेंद्र एक राजनीतिक दल का जिला फरीदाबाद का उपाध्यक्ष है। दोनों को 24 घंटे के अंदर अरेस्ट करने के लिए साउथ रेंज के आईजी श्रीकांत जाधव को आयोग की तरफ से नोटिस दिया जाएगा।

 

डीएसपी रमेश कुमार ने बताया की पीड़िता का जल्द ही अल्ट्रासाउंड कराकर धारा 164 के तहत बयान दर्ज करवाए जाएंगे। अदालत में बयान दर्ज होने के 24 घंटे के अंदर आरोपितों को अरेस्ट कर लिया जाएगा। इस मामले में जोगेन्द्र और तोषराज रेप के आरोपी हैं, जबकि प्रीति, पप्पू और नरेंद्र मारपीट, गर्भपात करवाने और पीड़िता की सैलरी को ले जाने के आरोपी हैं।

 

बता दें पीड़ित महिला की 2014 में बस में आते जाते एक शख्स से जान-पहचान हुई थी जिसके बाद उसने मौका पाकर 15 जून को महिला के साथ चाकू की नोक पर रेप किया। इसके बाद अपने दोस्त के साथ मिलकर बार-बार गैंगरेप करते रहे। इस बीच जब वह गर्भवती होती तो उसका अबॉर्शन करा दिया जाता। उसकी सैलरी भी वे जबरदस्ती निकलवाकर ले जाते थे। मना करने पर उसके साथ मारपीट की जाती।

 


संबंधित समाचार