होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

संदिग्ध हालात में हुई महिला की मौत, हत्या या आत्महत्या में उलझी मौत की गुत्थी

संदिग्ध हालात में हुई महिला की मौत, हत्या या आत्महत्या में उलझी मौत की गुत्थी

 

सोनीपत: सोनीपत में एक विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत का मामला सामने आया है, जहां 10वीं मंजिल से गिरने की वजह से विवाहिता की मौत हो गई। मृतका का नाम अंकिता बताया जा रहा है। अंकिता के परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं तो पुलिस आत्महत्या की बात कर रही है। तो वहीं पुलिस ने हत्या से भी इंकार नहीं किया है।

बता दें कि मौत से ठीक पहले लड़की ने अपने घरवालों को मोबाइल पर संदेश भेजा था। इस संदेश में युवती ने अपने ससुराल वालों को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया। मृतका के पिता को जैसे ही ये संदेश मिला, तो वो दौड़े-दौड़े बेटी के घर पहुंचे। लेकिन उनके पंहुचने से पहले ही अंकिता दुनिया से जा चुकी थी। अंकिता के पिता ने बेटी की हत्या की आशंका जताई है। 

 

बता दें कि संदिग्ध हालात में 10वीं मंजिल से गिरने से विवाहिता की मौत हो गई और ऐसे में अपने पीछे कई सवाल छोड़ गई। पीड़िता के ससुराल वालों पर परिजनों ने छत से नीचे फेंकने का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। मामले की हत्या और आत्महत्या दोनों के एंगल से जांच कर रही है।

आपको बता दें कि मामला सोनीपत के सेक्टर 10 का है। जहां एक महिला के छत से गिरने की खबर पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर कार्रवाई शुरु कर दी। महिला का नाम अंकिता बताया जा रहा है। जिसकी 2016 में शादी हुई थी। मृतका के परिवार वालों ने दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है, लेकिन पुलिस जांच के बाद ही साफ होगा कि आखिर मौत की असली वजह क्या है।


संबंधित समाचार