होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Haryana: नगरपालिका कर्मचारी संघ के प्रधान पर हमला, गुस्साए लोगों ने जाम किया रोड

Haryana: नगरपालिका कर्मचारी संघ के प्रधान पर हमला, गुस्साए लोगों ने जाम किया रोड

 

नगर पालिका कर्मचारी संघ हरियाणा (Municipal Employees Union Haryana) की रोहतक इकाई के प्रधान संजय बिडलान, उसकी पत्नी व उनके बेटे पर पाड़ा मोहल्ला में लाठी डंडों से हमला कर दिया गया। इस मामले को लेकर ओल्ड सब्जी मंडी पुलिस स्टेशन (Old Sabzi Mandi police Station) में शिकायत दर्ज कराई गई है। इस पर पाड़ा मोहल्ला निवासी संजय बिडलान का कहना है कि रविवार सुबह वह गली में जा रहा थे।

इसी दौरान पड़ोस में ही रहने वाले सतपाल टांक ने उसके साथ गाली गलौच करनी शुरू कर दी। विरोध करने पर उस पर उन्होंने अचानक हमला कर दिया। बीच बचाव के लिए संजय की पत्नी मोनिका व बेटा तनिष्क आए तो सतपाल टांक और उसके साथियों ने उन पर भी लाठी डंडों से हमला कर दिया। बचने के लिए वह अपने घर के अंदर घुस गए तो वो लोग वहां पर भी हमला करने पहुंच गए। संजय बिडलान के अनुसार, इस हमले की सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) भी है। इसके बाद ओल्ड सब्जी मंडी पुलिस स्टेशन में इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई। वहीं, इस हमले से गुस्साए लोगों ने पूरा रोड जाम कर दिया है। 

जानकारी के लिए बता दें कि, बिडलान भी नगर पालिका कर्मचारी संघ की रोहतक इकाई के प्रधान का चुनाव लड़ रहे हैं। यह चुनाव 2 दिसंबर 2021 को होना है।

 

यह भी पढ़ें- फरीदाबाद: साले ने जीजा पर पेट्रोल डालकर लगाई आग


संबंधित समाचार