होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

रेवाड़ी सामूहिक दुष्कर्म के मुख्य आरोपी को आज कोर्ट में पेश करेगी हरियाणा पुलिस

रेवाड़ी सामूहिक दुष्कर्म के मुख्य आरोपी को आज कोर्ट में पेश करेगी हरियाणा पुलिस

 

रविवार को हरियाणा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी। हरियाणा के रेवाड़ी में 19 वर्षीय छात्रा के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मुख्य आरोपियों में से एक नीशु को एडीजीपी की स्पेशल टीम और रेवाड़ी सीआइए ने मिलकर गिरफ्तार कर लिया है। एसआइटी प्रमुख और नूंह की एसपी नाजनीन भसीन ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी 12 सितंबर को हुई सामूहिक दुष्कर्म की वारदात में शामिल था।

 

एसपी नाजनीन ने बताया कि हमारी अलग-अलग टीमें आरोपियों को पकड़ने में लगी हुईं थी। रविवार की शाम एडीजीपी की स्पेशल टीम के इंचार्ज इंस्पेक्टर दीपक और सब इंस्पेक्टर अनिल और रेवाड़ी सीआइए इंचार्ज विद्या सागर को एक आरोपी के बारे में पुख्ता जानकारी मिली। उसके बाद उक्त तीनों ही टीम के इंचार्ज ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए चंद मिनटों में ही वारदात के मुख्य आरोपियों में शामिल एक आरोपी को धर दबोचा।

 

आरोपी से अन्य आरोपियों के बारे में भी पूछताछ की गई। एसआइटी प्रमुख ने कहा कि अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही है, जल्द ही उन्हें भी काबू कर लिया जाएगा। वहीं आज कोर्ट में आरोपी को पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

 

गिरफ्तारी के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि 'मैं भाषण बाजी में कम और कार्रवाई में ज्यादा विश्वास रखता हूं। ऐसे संवेदनशील मामलों में विपक्ष को भी जिम्मेदारी और धैर्य से काम लेना चाहिए। सनसनीखेज बयान देकर पीड़ित परिवार की पीड़ा को और नहीं बढ़ाना चाहिए। मुख्य साजिशकर्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बाकी दो भी जल्द ही कानून के शिकंजे में होंगे।'

 


संबंधित समाचार