होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पलवल: जानें उद्घाटन से पहले ही कैसे टूट गई 1 करोड़ की सड़क

पलवल: जानें उद्घाटन से पहले ही कैसे टूट गई 1 करोड़ की सड़क

 

पलवल: पलवल में सड़क निर्माण में गड़बड़झाले का मामला सामने आया है। करीब एक करोड़ रूपये की लागत से हुए सड़क निर्माण में गुणवत्ता दूर-दूर तक दिखाई नहीं देती। चांदहट से रहीमपुर गांव तक बनाई गई सड़क उद्घाटन से पहले ही टूट चुकी है।

बता दें कि पलवल जिले में सीएम के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला चांदहट से रहीमपुर गांव तक करीब 3 किलोमीटर लम्बी सड़क का उद्घाटन करने पहुंचे, लेकिन दीपक मंगला जिस सड़क का उद्घाटन करने पहुंचे, उस सड़क की गुणवत्ता पर ही सवाल उठ रहे हैं। सड़क की गुणवत्ता को लेकर लोगों में नाराजगी है और लोगों की नाराजगी जायज भी है, क्योंकि नई सड़क में घोटाले के निर्माण को साफतौर पर देखा जा सकता है। सड़क हाथों से उखड़ रही है तो उसकी गुणवत्ता का अंदाजा साफतौर पर लगाया जा सकता है। उद्घाटन से पहले ही सड़क को कई बार रिपेयर किया जा चुका है, जगह-जगह अब भी गड्ढे देखे जा सकते है। 

इस सड़क का निर्माण सांसद कृष्णपाल गुर्जर की स्वीकृति के बाद मार्केटिंग बोर्ड पलवल की ओर से किया गया। लोगों ने अपनी नाराजगी दीपक मंगला के सामने भी रखी, जिस पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि सर्दी के कारण दिक्कत हो रही है, जिसे जल्द ही ठीक करवा देंगे।

हैरत की बात है। दीपक मंगला कहते है कि सर्दियों के कारण दिक्कत है, अगर सर्दियों में सड़क निर्माण के दौरान ऐसी ही दिक्कतें आती है तो फिर सर्दियों में सड़कों का निर्माण कराना ही बेकार है, लेकिन समस्या सर्दी की नहीं। निर्माण सामग्री की है। 


संबंधित समाचार