होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मिस्टर एंड मिस फतेहाबाद का हुआ आयोजन, युवाओं ने रैंप पर बिखेरे जलवे

मिस्टर एंड मिस फतेहाबाद का हुआ आयोजन, युवाओं ने रैंप पर बिखेरे जलवे

 

फतेहाबाद: मिस्टर एंड मिस फतेहाबाद 2018 कार्यक्रम का शानदार आयोजन किया गया। इस मौके  पर मुख्य अतिथि समाजसेवी सोनू कुक्कड़ और आन्नवीर गिल्लाखेंडा, सतीश चराईपोत्रा, नगर परिषद प्रधान दर्शन नागपाल मौजूद रहे, सोनू कुक्कड़ ने रीब्बन काटकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

बता दें कि फतेहाबाद के बीघड़ रोड़ स्थित रॉयल गार्डन में आयोजित मीस्टर एंड मिस 2018 कार्यक्रम में कई पंजाबी गायकों ने शिरकत की और स्टेज पर प्रफोरमेंस भी दी। साथ ही कार्यक्रम में बच्चों और युवाओं ने स्टेज पर डांस और मॅाडलिंग भी की। वहीं कार्यक्रम के अंत में 19 से 25 साल के आयु वर्ग में फतेहाबाद की सोनिया वधवा को मिस और शुभम मुटरेजा को मिस्टर फतेहाबाद घोषित किया गया और आयु वर्ग 12 से 18 में राघव आहुजा को मिस्टर और ईशिका को मिस फतेहाबाद घोषित किया गया है। 

बता दें कि पंजाबी गायकार दिलप्रीत ढिल्लों नावैद अख्तर,मॅाडल भूमिका शर्मा, ने निर्णायन मंडल की भूमिका निभाई। साथ ही इस मौके पर पत्रकारों से विशेष बातचीत करते हुए दिलप्रीत ढिल्लो ने कहा कि जल्द ही अपने फैंस के लिए नया गाना ला रहे हैं। और उसका पोस्टर जल्द ही रीलिज किया जाएगा। वहीं हरियाणा में कलाकारों को मिल रही धमकियों पर ढिल्लो ने कहा कि धमकियां नहीं मिलनी चाहिए क्योंकि कलाकार तो सिर्फ मनोरंजन करने के लिए होते हैं।

 


संबंधित समाचार