होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हरियाणा: गुरुग्राम में फिर हुई हैवानियत, 5 साल की बच्ची का अपहरण कर किया दुष्कर्म

हरियाणा: गुरुग्राम में फिर हुई हैवानियत, 5 साल की बच्ची का अपहरण कर किया दुष्कर्म

 

गुरुग्राम: बीजेपी ने जिस हरियाणा से बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ मुहिम की शुरुआत की थी, आज उसी प्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं है। साइबर सिटी गुरुग्राम में एक मासूम के अपहरण के बाद  हैवानियत करने का मामला सामने आया है।

बीजेपी सरकार महिला सुरक्षा के बड़े-बड़े दावें तो करती है, लेकिन दिल्ली के निर्भया कांड के बाद भी सरकार नहीं जागी है। आज भी दिल्ली हो या हरियाणा..कहीं भी बेटियां सुरक्षित नहीं है। साइबर सिटी गुरुग्राम के सेक्टर-14 में एक 5 वर्षीय मासूम के अपहरण के बाद  हैवानियत का मामला सामने आया है, जहां उस मासूम को ये तक नहीं पता था कि एक टॉफी की कीमत उसकी अस्मत को तार-तार कर देगी। आरोपी के कब्जे से  छूटी पीड़ित बच्ची अपने घर तो पहुंच गई, लेकिन घटना से डरी-सहमी इतनी है कि कुछ भी कहने को तैयार नहीं हो रही।

बता दें कि टॉफी दिलाने के बहाने अपहरण और फिर दुष्कर्म की घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है। वहीं दूसरी ओर पुलिस आरोपी की तलाश में आस-पास में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुटी है।

साइबर सिटी की सड़कों पर मासूमों की जिंदगी से खिलवाड़ करने वाला एक ऐसा हैवान घूम रहा है, जो अपनी हवस की आग को शांत करने के लिए मासूमों को निशाना बना रहा है। हैरत की बात तो ये है कि गुरुग्राम में दर्जनों वारदातों को अंजाम देने के बाद भी वो हैवान खुलेआम घूम रहा है। ऐसे में देखना होगा कि गुरुग्राम पुलिस कब तक उस हैवान को पकड़कर सलाखों के पीछे कैद कर पाती है। 


संबंधित समाचार